ank rashifal today : अंक 1, 3 के लिए संकट 7, 9 धन लाभ, अंक राशिफल

ank rashifal today 4 november

ank rashifal today

ank rashifal today: आज का जो शुभ दिन है वह 4 नवंबर। आज के दिन जन्म लेने वाले जातकों के लिए शुभ है, समय अच्छा है। नए अवसर मिलने के संभावना है। पढ़े आज का अंक राशिफल….

अंक 1

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 1, 10, 19, 28 है उनके लिए आज का दिन स्वास्थ्य से संबंधी परेशानी हो सकती है। लापरवाही से वाहन चलाने वाले आज दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं। आज दिन संकट व स्वास्थ्य के चिंता जनक है। संभल चले।

अंक 2

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 2, 11,20, 29 है उनके लिए आज का दिन शुभ है। कार्यों में सफलता मान, सम्मान यश की प्राप्ति होगी। उत्सव के पहले आप सजावट से संबंधित कार्यों में धन खर्च कर सकते हैं। परिजनों का समर्थन मिलेगा। सोच समझ कर ही पैसों को खर्च करने की सलाह है। (ank rashifal today)

अंक 3

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 3, 12, 21, 30 है उनके लिए आज का दिन संकट से युक्त है। कार्यो से जुड़े मामलों में संंभल कर चले विवाद की स्थिति बन सकती है। वाणी पर संयम बरते तो काम आसनी से होगे। धन खर्च की स्थिति बन रही है।

अंक 4

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 4, 13, 22, 31 उनके लिए आज का दिन शुभ है। कार्यों में भरपूर सफलता मिलने के संकेत है। नए कार्यों में पैसा लगा सकते हैं। नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है। परिवार की ओर से शुभ समाचार भी मिल सकता है। (ank rashifal today)

अंक 5

जिन जातकों की जन्मतिथि अंंक 5, 14, 23 उनके लिए आज का दिन चिंताजनक हो सकता है। कार्यों में रूकावट के संकेत, परिवार में मां के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है। परिवार में शांति बनाए रखने आपको सब से अच्छा व्यवहार रखना होगा। भाग्य 60 प्रतिशत साथ दे रहा है।

अंक 6

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 6, 15, 24 है उनके लिए आज का दिन मध्यम फलदायक है। आज आपको अपने गुरू से लाभ मिल सकता है। रिश्तों को बेहतर बनाने के लिए आपको रूद्रम जाप करना होगा। किसी भी कार्य को लेकर इमोशनल होने की आवश्यकता नहीं। अच्छे कार्यों को शुरू करने का सही मौका।

अंक 7

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 7, 16, 25 है उनके लिए आज का दिन शुभ है। कार्यों में सफलता मिलने के संकेत, साथ ही नए कार्यों के भी योग बन रहे हैं। शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर संयोग बन रहे है लाभ की स्थिति निर्मित हो रही है। (ank rashifal today)

अंक 8

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 8, 17, 26 है उनके लिए आज का दिन शुभ नहीं है। कार्यों में रूकावट के संकेत, शत्रु आप पर तेज प्रहार कर सकता है, वाणी में संयम बरते तो थोड़ी बहुत सफलता मिल सकती है। भाग्य देर से साथ देगा। मन को शांत रखें।

अंक 9

जिन जातकों की जन्मतिथि अंक 9, 18, 27 है उनके लिए आज का दिन शुभ है। कार्यों में सफलता मिलने के संकेत, परिवार की ओर से आपको सहयोग मिलेगा। नए कार्यों में मन लगेगा। भाई-बंधुओं के सहयोग से कार्य पूर्ण होगे। भाग्य 90 प्रतिशत आपका साथ दे रहा है।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *