Adult Content Website : कौन है OnlyFans की नई CEO आम्रपाली गण...?

Adult Content Website : कौन है OnlyFans की नई CEO आम्रपाली गण…?

Adult Content Website : Who is the new CEO of OnlyFans Amrapali Gan...?

Adult Content Website

नई दिल्ली। Adult Content Website : लंदन स्थित एडल्ट कंटेंट वेबसाइट ओनलीफैन्स ने अपने संस्थापक टिम स्टोकली के पद छोड़ने के बाद आम्रपाली ‘अमी’ गण को अपना मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है। आम्रपाली गण का जन्म मुंबई में हुआ है। इस के साथ आम्रपाली गण उर्फ ‘एमी’ उन भारतवंशियों की लिस्ट में शामिल हो गईं हैं, जिन्हें विदेशी कंपनी में टॉप मैनेजमेंट के पद पर नॉमिनेट किया है।

ओनलीफैंस को मिली नई CEO

आम्रपाली ही अब कंपनी के मामलों के फैसले लेंगी, जिससे टिम स्टोकली आगे बढ़ाएंगे। स्टोकली, हालांकि, ओमली फैन के साथ सलाहकार के रूप में काम करना जारी रखेंगे। फिलहाल इस कंपनी की सीईओ बनने के बाद आम्रपाली खबरों की सुर्खियां बटोर रही हैं।

कौन है आम्रपाली गण?

हर कोई जानना चहता है कि आम्रपाली गण कौन हैं और उनका भारत से क्या कनेक्शन है। इसके साथ ही ओनलीफैन के बारे में भी लोग जानना चाहते हैं कि ये किस तरह की एडस्ट वेबसाइट (Adult Content Website) है जिसकी इतना चर्चा हो रही है। मुंबई में जन्मी आम्रपाली गण एक मार्केटिंग प्रोफेशनल हैं। 36 साल की उम्र में, उन्होंने अपने लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, सितंबर 2020 से कंपनी में चीफ मार्केटिंग और कम्यूनिकेशन ऑफिसर के रूप में काम किया है। गण 2018 से तीन साल तक आर्केड एजेंसी के साथ सलाहकार के रूप में भी काम करना जारी रखे हुए हैं।

मुंबई में हुआ है जन्म

फिलहाल आम्रपाली अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। उनकी शिक्षा भी वहीं से हुई है। आम्रपाली ने FIDM से मर्चेंडाइज मार्केटिंग में डिग्री ली है। कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी से उन्होंने पब्लिक रिलेशन तथा ऑर्गनाइजेशनल कम्युनिकेशन में डिग्री हासिल की है। इसके साथ ही उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से प्रमाण-पत्र हासिल किया है।

जानिए क्या है ओनली फैंस?

वहीं ओनली फैंस एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, जो एडल्ट कंटेट (Adult Content Website) प्रोवाइड कराता है। साल 2016 में इसकी स्थापना की गई थी, हालांकि यह लाइमलाइट में कोरोना महामारी के दौरान आया। एडल्ट कंटेंट लिखने वाले ज्यादातर लोगों ने इसे लॉकडाउन के दौरान ज्वाइन किया। इस प्लेटफॉर्म पर बहुत सारी लड़कियां और महिलाएं अपनी न्यूड तस्वीरें बेचकर पैसे कमाती हैं। अभी इस प्लेटफॉर्म के 180 मिलियन से अधिक यूजर हैं। वहीं दो मिलियन से अधिक लोग यहां कंटेंट बनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update