बिलासपुर : बेटी को बुरी नजर से बचाने गए तांत्रिक के पास, फिर किया गंदा काम

15 year old daughter, health Deterioration, doctors treatment, Tantric,

bilaspur rape

-जिन्न से पीछा छुड़ाने के नाम पर करता ता बच्ची से दुष्कर्म
-मुंगेली से बलौदा और फिर लुतरा शरीफ तक ठगा गया परिवार

रायपुर/बिलासपुर। लगातार 15 वर्षीय बेटी (15 year old daughter) की तबियत बिगडऩे (health Deterioration) के बाद डॉक्टरों से इलाज (doctors treatment) कराने की बजाए तांत्रिक (Tantric) के चक्कर में पड़े परिवार को तब गलती का ऐहसास हुआ जब मासूम को वही तांत्रिक बाबा अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।

खौफ, तकलीफ और ऐतबार को तोडऩे वाला बलौदा का तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी था। नाबालिग को अनिष्ट की धमकी देकर लगातार बलौदा से लेकर बिलासपुर के लुतरा शरीफ में किराए के मकान में रखकर वह बच्ची के ईलाज के नाम पर बंद कमरे में दुष्कर्म करता। डरकर बेटी परिवार को कुछ नहीं बताती थी।

पूरा परिवार बाबा के भरोसे बेटी को बंद कमरे में घंटों ईलाज से ठीक होने की उम्मीद लिए बाहर बैठा इंतजार करता रहता था। इधर बाबा अपनी गंदी हरकत कर बेसुध नाबालिग के ठीक होने की उम्मीद बंधाकर कई दिनों तक परिवार को ठगता रहा। आखिरकार दर्द, दुख और तकलीफ की हद पार हुई और बेखौफ बच्ची ने बाबा छब्बू मौलवी की करतूत का पर्दाफाश किया।

परिजनों को जब किस्सा सुनाया तो सब अपनी जाहिलियत पर अफसोस करते रहे और पुलिस को शिकायत दर्ज करवाए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल फर्जी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया।

किराये का मकान दिलाकर पैसा भी लूटा और इज्जत भी

तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी के झांसे में आकर परिवार लूतरा पहुंच गया। वहां तांत्रिक ने उन्हें एक किराये का मकान दिला दिया। इसके बाद झाड़-फूंक के बहाने मकान के एक बंद कमरे में किशोरी से रोज दुष्कर्म करने लगा। रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर किशोरी ने अपने परिजनों को बता दिया।

बेटे का 10 मिनट में तो बेटी का इलाज घंटों करता था

परिजनों का कहना है कि इलाज के दौरान उनके बेटे की भी तबीयत खराब हो गई। इस पर उसका भी तांत्रिक से इलाज कराने लगे। बेटे की झाड़-फूंक तो तांत्रिक 10 मिनट में कर देता, लेकिन बेटी के साथ बंद कमरे में घंटों बिताता। परिजनों ने इसकी शिकायत मुंगेली कोतवाली में की। इस पर उन्होंने लातूर थाने को मामला ट्रांसफर किया।

navpradesh tv
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *