Urfi Javed : टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, मोबाइल-चार्जर से बनाई बिकिनी, लिखा- फुली चार्जड - Navpradesh

Urfi Javed : टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, मोबाइल-चार्जर से बनाई बिकिनी, लिखा- फुली चार्जड

मुंबई, नवप्रदेश। उर्फी जावेद के फैशन सेंस के क्या ही कहने। ब्लेड, रेजर, सेफ्टी पिन्स, बोरी, वायर, रस्सी, सिमकार्ड से ड्रेस बनाने के बाद अब उर्फी ने नया कारनामा कर दिया है। जिसकी कल्पना आप कभी नहीं कर सकेंगे वो उर्फी ने कर दिखाया है. उन्होंने मोबाइल और चार्जर का इस्तेमाल कर बिकिनी बनाई है.

फुली चार्जड उर्फी जावेद ने अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो शेयर किया है। उर्फी जावेद ने चार्जर से बिकिनी की स्ट्रैप बनाई है और फ्रंट पर दो मोबाइल चिपकाए हैं। मोबाइल और चार्जर के वायर से बनी इस बिकिनी को ग्लैमर गर्ल ने ब्लू ब्लेजर और पैंट के साथ पहना है। उर्फी ने मिडिल पार्टेड हेयरबन बनाकर लुक को फॉर्मल बनाने की कोशिश की है। मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट हुआ उर्फी का ये लुक देख लोगों का सिर ही चकरा गया है।

कैप्शन में उर्फी ने लिखा है फुली चार्ज्ड। एक्ट्रेस का ये लुक टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. उर्फी टशन में वॉक करती और स्टाइल मारती दिख रही हैं। उर्फी का ये अतरंगी आउटफिट देख लोग हैरान रह गए हैं। एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

कई यूजर्स ने डिस्लाइक बटन प्रेस करने की बात लिखी है। एक शख्स ने लिखा- मेरा भी फोन चार्ज कर देना उर्फी दीदी। यूजर्स ने इसे उर्फी की नई पागलपंती और नौटंकी भी कहा है। शख्स ने तो उर्फी को इंडिया से बाहर निकालने की भी मांग कर दी है। कई लोग हैं जिन्होंने भद्दे कमेंट्स भी किए हैं। उर्फी जावेद को बुरा भला कहने में इन लोगों ने कसर नहीं छोड़ी।

उर्फी जावेद के इस रिस्की फैशन को सराहने वाले कम ही लोग हैं। उर्फी हमेशा से ही ऐसा एक्सपेरिमेंट करती रही हैं। ग्लैमर गर्ल का इस लुक को क्रिएट कर सनसनी मचाने का जो मकसद था उन्होंने मचा दी है। फैशन के नाम पर उर्फी का ऐसी अतरंगी हरकतें करना कईयों को रास नहीं आ रहा है। कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स पहले ही उर्फी से फैशन सेंस को डिजास्टर बता चुके हैं।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update