Thug Sukesh Chandrashekhar : सिर्फ जैकलीन ही नहीं ये एक्ट्रेसेस भी हैं पुलिस की रडार पर, ठग सुकेश से मिलने पहुंची थी जेल, होगी पूछताछ - Navpradesh

Thug Sukesh Chandrashekhar : सिर्फ जैकलीन ही नहीं ये एक्ट्रेसेस भी हैं पुलिस की रडार पर, ठग सुकेश से मिलने पहुंची थी जेल, होगी पूछताछ

thug sukesh chandrashekhar,

मुंबई, नवप्रदेश। दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस की EOW टीम ने बुधवार को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ की थी और आज नोरा फतेही से पूछताछ करेगी. इसके साथ ही उन चार अभिनेत्रियों से भी पूछताछ की जा सकती है, जिन्होंने सुकेश से तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी. हालांकि ईडी की टीम उनसे पहले भी पूछताछ कर चुकी है. इन एक्ट्रेसेस में निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल शामिल हैं.

सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने इन अभिनेत्रियों को अलग-अलग नामों से सुकेश से मिलवाया था और बदले में उन्हें पैसे और अन्य उपहार दिए गए थे. इनमें से एक अरुषा पाटिल ने स्वीकार किया था कि पिंकी ईरानी ने उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था. इसके बदले में उनके बैंक खाते में रुपये ट्रांसफर किए गए थे. बिग बॉस फेम निकिता तंबोली के बयान के मुताबिक, पिंकी ईरानी ने आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से उनका परिचय शेखर के नाम से कराया था. पिंकी ने उनका उल्लेख अपने दक्षिण भारतीय निर्माता मित्र के रूप में किया.

निकिता ने जेल में दो बार की थी मुलाकात

दिल्ली पुलिस के सामने पूछताछ के लिए हाजिर नहीं होंगी Jacqueline Fernandez! सुकेश केस से जुड़ा है नाम निकिता तंबोली ने दो मौकों पर आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बने उसके कार्यालय में मुलाकात की. ईडी की चार्जशीट के मुताबिक, पिंकी ईरानी ने अपने साउथ इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर मित्र के बारे में बताया, जो उनके साथ फिल्म करना चाहते हैं. उसने कहा कि अप्रैल 2018 में एंजेल ने उसे बताया कि वे दिल्ली में शेखर में मिलने मुंबई से दिल्ली फ्लाइट से गए. दिल्ली आने के बाद वे एक BMW कार में तिहाड़ जेल गेट नंबर 3 पर गए और फिर एक इनोवा कार आई और उन्हें जेल परिसर के अंदर ले गई.

गाड़ियों की नहीं होती थी चेकिंग

चार्जशीट में आगे कहा गया है कि उनकी कोई चेकिंग नहीं की गई और न ही कोई आईडी मांगी गई. तंबोली ने कहा कि वह पिंकी उर्फ एंजेल के साथ सुकेश चंद्रशेखर के पास गई. बाद में एंजेल ने निकिता को बताया कि वह किसी घोटाले की वजह से जेल के अंदर है और अगस्त 2018 तक उसे जमानत मिल जाएगी. उसने आगे कहा कि वह सिर्फ तिहाड़ में ही दो बार सुकेश से मिली थी. ईडी ने निकिता तंबोली के दिल्ली में रहने के रिकॉर्ड की भी जांच की और उन्होंने पाया कि वह 22 मार्च, 2018 से 23 मार्च, 2018 तक एयरोसिटी में दिल्ली के जेडब्ल्यू मैरियट में रही थी.

चाहत खन्ना को दिया था कैश और गिफ्ट

‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री चाहत खन्ना ने ईडी को बताया कि पिंकी ईरानी ने सुकेश को दक्षिण भारतीय चैनल के मालिक शेखर रेड्डी के रूप में पेश किया था. ईडी ने कहा कि आगे खुलासा हुआ कि एक बार मई, 2018 में चाहत खन्ना ने आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से तिहाड़ जेल में मुलाकात की, जिसके लिए आरोपी पिंकी ईरानी ने उन्हें 2 लाख रुपये नकद और नीले रंग की वर्साचे घड़ी दी. निकिता तंबोली की ही तरह पिंकी ने चाहत को मई 2018 में सुकेश से मिलने के लिए कहा था.

सुकेश ने खुद को जयललिता का रिश्तेदार बताया

सुकेश ने चाहत को बताया कि किसी चुनावी वोटिंग घोटाले में उसे फंसाया गया है और वह 4-5 दिनों में जेल से बाहर आ जाएगा. सुकेश ने खुद को राजनेता जयललिता का रिश्तेदार बताया. एंजेल ने यहां एक्ट्रेस को अपना असली नाम आफरीन खान बताया और उसे 2 लाख रुपये नगद व नीले रंग की वर्साचे घड़ी दी. 

चार्जशीट के मुताबिक, सुकेश ने चाहत को अपना नाम सुकेश चंद्रशेखर रेड्डी बताया जोकि सन टीवी का मालिक है. इसके साथ ही कई आर्टिकल भी दिखाए, जिनमें घोटालों की वजह से उसे जेल में डाला गया है. पिंकी ने चाहत को सभी चैट डिलीट करने के लिए भी कहा. 

सोफिया सिंह से भी की जेल में मुलाकात

कुछ फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री सोफिया सिंह ने अधिकारियों को बताया कि पिंकी ने एक फिल्म में काम के सिलसिले में सुकेश चंद्रशेखर से मिलने के लिए उनसे संपर्क किया था. दो मौकों पर सोफिया सिंह तिहाड़ जेल के अंदर सुकेश चंद्रशेखर से मिलीं. उन्हें पहली बार करीब 2 लाख रुपये अकाउंट में दिए गए वहीं दूसरी बार में एक एलवी बैग और डेढ़ लाख रुपये दिए गए. पिंकी ने सोफिया को यह कहते हुए मिलवाया कि वह साउथ मूवी इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर हैं.

वाट्सएप पर बात के लिए दिए 5 लाख रुपये

एक अन्य एक्ट्रेस अरुषा पाटिल ने बताया कि वह सुकेश चंद्रशेखर से कभी नहीं मिलीं और केवल वाट्सएप पर उनसे बात की, जिसके लिए उन्हें 5.20 लाख रुपये मिले, जिसमें से उन्होंने एक लाख पिंकी ईरानी को ट्रांसफर कर दिए. 3 जनवरी, 2022 को ईडी को दिए अपने बयान में उसने अधिकारियों से कहा कि वह सुकेश चंद्रशेखर को शेखर के रूप में जानती है और उसने एंजेल के माध्यम से उससे संपर्क किया, जिसका दूसरा नाम आफरीन था. 


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update