Suspension : सत्ता और संगठन के बीच तालमेल नहीं... - Navpradesh

Suspension : सत्ता और संगठन के बीच तालमेल नहीं…

Suspension: There is no coordination between power and organization...

Suspension

राजीव भवन में अभद्रता के आरोप में सन्नी अग्रवाल का निलंबन

रायपुर/नवप्रदेश। Suspension : छत्तीसगढ़ कर्मकार मंडल के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता सन्नी अग्रवाल को लेकर कांग्रेस के प्रदेश संगठन और सत्ता के बीच तालमेल का अभाव है। कांग्रेस संगठन ने राजीव भवन में अभद्रता करने के आरोप में सन्नी अग्रवाल को लगभग एक माह पहले कांग्रेस से निलंबित कर दिया था। किन्तु कांग्रेस के सदस्य न होते हुए भी सन्नी अग्रवाल का प्रदेश कर्मकार मण्डल का अध्यक्ष बने रहना इस बात को सि़द्ध कर रहा है कि प्रदेश कांग्रेस संगठन और सत्ता के बीच कहीं न कहीं संचार प्रणाली में दोष उत्पन्न हो गया है, और राजनीति में इसे तालमेल का अभाव कहा जाता है।

इस संदर्भ में जब संगठन के अध्यक्ष मोहन मरकाम से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन के विरूद्व कार्य करने के लिए सन्नी अग्रवाल को हमने तत्काल निलंबित (Suspension) कर दिया था वह अभी भी कायम है उन्हें सरकार के पद से क्यों नहीं हटाया गया है। इसका जवाब सरकार दे सकती है, मैं नहीं दे सकता।

जब उनसे यह पुछा गया की क्या सरकार और आपके बीच में तालमेल का अभाव है तो उन्होंने कहा कि मैं संगठन चला रहा हूं। मैं संगठन के बारे मे बता सकता हूं कि उसकी कार्रवाही सही हैै। सरकार क्या कर रही है, सरकार ही बता पायेगी।

उल्लेखनीय है कि गत माह राजीव भवन में कांग्रेस कमेटी की एक बैठक के पूर्व सन्नी अग्रवाल और कांग्रेस कमेटी के महासचिव अमरजित चावला के बीच किसी बात को लेकर तू-तू, मैं-मैं हो गई थी और सन्नी अग्रवाल ने एक अमरजीत चावला से हाथा पाई भी की थी जिसके बाद संगठन ने कड़ा कदम उठाते हुए सन्नी अग्रवाल को तत्काल कांग्रेस से निलंबित (Suspension) कर दिया था जो अब तक जारी है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update