राजधानी के शेखर जैन हुए डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम प्रोफेशनल अचीवर अवार्ड से सम्मानित

राजधानी के शेखर जैन हुए डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम प्रोफेशनल अचीवर अवार्ड से सम्मानित

Shekhar Jain of Rajdhani honored with Dr. APJ Abdul Kalam Professional Achiever Award

Achiever Award

Achiever Award : शहर के मोटिवेशनल स्पीकर हैं शेखर जैन

रायपुर/नवप्रदेश। Achiever Award : जगन्नाथ पुरी में आयोजित सम्मान समारोह में राजधानी के मोटिवेशनल स्पीकर शेखर जैन को डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम प्रोफेशनल अचीवर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। शेखर जैन को यह अवार्ड उनके ट्रेनिंग एवं डेवलपमेंट के अंतर्गत किये गए सराहनीय कार्य के लिए प्रदान किया गया है।

रायपुर के शेखर जैन को डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम प्रोफेशनल अचीवर अवार्ड ओडिशा के विधायक जयंत षड़ंगी, सामाजिक कार्यकर्त्ता शंकर परिदा, अर्जुन अवार्डी दुति चंद, आयोजक राजेंद्र पंडा और उज्वला यमनवारा ने प्रदान किया।

उल्लेखनीय है कि विगत दिनों शेखर जैन (Achiever Award) को छत्तीसगढ़ जेसीआई के प्रथम आईकॉनिक ट्रेनर का अवार्ड भी जेसीआई इंडिया द्वारा प्रदान किया गया। शेखर जैन जेसीआई रायपुर कैपिटल के पूर्व अध्यक्ष, जेसी आई मंडल 9 के पूर्व जोन अधिकारी, जेसीआई इंडिया के राष्ट्रीय प्रशिक्षक के अलावा कई सामाजिक संस्थानों से जुड़े हुए है। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर शहरवासियों ने उन्हें शुभकामनाये प्रेषित की है।

इसे भी पढ़ें- Change in Cabinet : टीएस सिंहदेव राज्यसभा में…

Shekhar Jain of Rajdhani honored with Dr. APJ Abdul Kalam Professional Achiever Award
Achiever Award

शेखर जैन ने ट्रेनिंग जगत में छत्तीसगढ़ में अपना एक विशेष नाम बनाया है, वे लगातार अपनी सेवाये शहर की प्रतिष्ठित संस्थानों में देते रहे है, उनका स्वयं का अपना एक यूट्यूब चैनल है जिनमे हजारो की संख्या में लोग उनके मोटिवेशनल प्रोग्राम (Achiever Award) से लाभान्वित होते है। शेखर जैन अब तक 500 से अधिक मोटिवेशनल प्रोग्राम कर चुके है, साथ ही उन सभी कार्यक्रमो में 10000 से अधिक लोग लाभान्वित भी हो चुके है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update