Salman Khan : सलमान खान को मारने की थी पूरी तैयारी, बिश्नोई गैंग के इस प्लान का हुआ खुलासा - Navpradesh

Salman Khan : सलमान खान को मारने की थी पूरी तैयारी, बिश्नोई गैंग के इस प्लान का हुआ खुलासा

Salman Khan,

मुंबई, नवप्रदेश। सलमान लंबे समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं. एक्टर पर हमला करने की साजिश चूकने के बाद भी ये गैंग लगातार कोशिश में लगा हुआ है.

अब मालूम चला है कि बिश्नोई गैंग ने सलमान पर हमले की दूसरी बार साजिश की थी. मूसेवाला हत्याकांड के पहले लॉरेंस ने फिर सलमान को मारने का प्लान B तैयार किया था.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की जान पर बना संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. वे लंबे समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की रडार पर हैं. ये जानकर आपको हैरानी होगी कि

सलमान को अपना टारगेट बनाने की इस गैंग ने एक बार नहीं बल्कि दो बार कोशिश की थी. गनीमत ये रही कि दोनों बार सलमान खान पर हमला करने की साजिश नाकाम हुई थी. इसका खुलासा पंजाब पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया था.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के पहले लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार फिर सलमान खान को मारने का प्लान B तैयार किया था. इस प्लान को लीड कर रहे थे गोल्डी बराड़ और कपिल पंडित (लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक शूटर,

जिसे हाल में भारत नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया था.) मुंबई के पनवेल में कपिल पंडित, सन्तोष जाधव, दीपक मुंडी और एक दो बाकी शूटर्स एक किराए का कमरा लेकर रुकने गए थे.

चूंकि पनवेल में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का फार्महाउस है. तो उसी फार्महाउस के रास्ते मे लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स ने बाकायदा रैकी कर ये कमरा किराए पर लिया और करीब डेढ़ महीने यहां रूके रहे.

लॉरेंस बिश्नोई के इन सभी शूटर्स ने उस कमरे में सलमान पर अटैक करने में इस्तेमाल होने वाले छोटे हथियार, पिस्टल, कारतूस मौजूद रखे थे.

शूटर्स ने यह तक पता कर रखा था कि जब से सलमान खान का हिट एंड रन मामले में नाम सामने आया था तबसे सलमान खान की गाड़ी बहुत कम स्पीड में होती है.

पनवेल में सलमान खान के फार्महाउस पर जब भी सलमान खान आते हैं उनके साथ अधिकतर उनका PSO शेरा ही मौजूद होता है.


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update