Rashifal: मेष के लिए समस्या, कर्क राशि के लिए दिन बेहद खास धन लाभ, नौकरी और..

Rashifal, Auspicious for Taurus, advice to Cancer, Sagittarius will be better,

rashifal

मेष :

rashifal: हानिकारक विचारों, लेन-देन और योजना से दूर रहने की गणेशजी सलाह दे रहे हैं। अन्यथा आलस्य और दु:ख बढ़ेगा। जैसा है वैसा ही रहेगा। कार्य ठीक से किए जाएंगे। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद करने से बचें। दोपहर बाद स्थिति में सुधार होगा। अच्छी वित्तीय योजना करें। व्यापार के उद्देश्य से बाहर जाना पड़ेगा।

वृषभ:

सरकार विरोधी गतिविधियों से दूर रहने की सलाह गणेशजी दे रहे हैं। नए कार्य न करें। यह बुरा होगा। मन भी चिंतित रहेगा। शब्दों और कार्यों के साथ। व्यापार में समस्याएं उत्पन्न होंगी। कोई भाग्य नहीं होगा। वरिष्ठों से सावधान रहें। प्रजनन क्षमता बनी रहेगी।

मिथुन

आज का दिन खुशी से बीतेगा। दैनिक कार्य में न फंसें। सहबद्ध व्यवसाय में सफल होने के लिए आपको भाग्य से अधिक की आवश्यकता है। इस खुशी को दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ साझा करें। हालांकि दोपहर बाद मन में चिंता पैदा होगी। कोमलता की डिग्री बढ़ जाएगी। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। टब की देखभाल करें। (rashifal)

कर्क :

आज का दिन आपके लिए शुभ है, भारी आर्थिक लाभ होने की संभावना है। पेशेवरों के लिए लाभदायक दिन। सफलता मिलने से पदोन्नति और सफलता मिलेगी। दोपहर में मनोरंजक प्रयोजनों के लिए अन्यत्र जाने का अवसर मिलेगा। दोस्तों के साथ यात्रा-स्वादिष्ट भोजन करने का मौका मिलेगा। व्यापार-व्यावसायिक साझेदारों के साथ फलदायक चर्चा होगी।

सिंह

साहित्य और कला के शौकीन होंगे। पेट संबंधी शिकायतें आपको असहज कर देंगी। दोपहर में आर्थिक कठिनाई दूर हो जाएगी। घर में माहौल खुशहाल रहेगा। यह ठीक होंगा। व्यवसाय में लाभ होगा। (rashifal)

कन्या:

शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बनाए रखने के लिए गणेशजी ध्यान देने की सलाह देते हैं। माता की स्थिति बिगड़ेगी। यह अपने आप पर संकट लाएगा। धन हानि योग है। पानी से सावधान रहें। यात्रा करने से बचें। संतानों के स्वास्थ्य और अध्ययन को लेकर चिंता बनी रहेगी। क्रोध से संभलकर रहें। आसपास की बौद्धिक चर्चा से दूर रहें।

तुला:

आज का दिन खुशी का दिन होगा। आप अपने प्रतिस्पर्धियों पर जीत का आनंद ले पाएंगे। हर कार्य सफलता दिलाएगा। मैं आज अपने परिवार से मिलूंगा, मानसिक रूप से भी खुश रहूंगा। धार्मिक यात्रा से मन को प्रसन्नता मिलेगी।

वृश्चिक:

परिवार के सदस्यों के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। बोलने में धैर्य रखें। कार्य में अपेक्षित सफलता नहीं मिलेगी। मन महत्वाकांक्षी होगा। काम का दायरा बढ़ेगा। हालाँकि दोपहर में, मन में होने वाली पीड़ा दूर हो जाएगी और मन प्रसन्न और संतुष्ट रहेगा। दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ संपर्क में रहें। प्रतिस्पर्धियों पर काबू रखें। भाग्य चमक जाएगा।

धनु :

आर्थिक लाभ के संकेत दिख रहे हैं। किसी को मंगल कार्य के लिए स्नेहा जाना है। धार्मिक स्थानों पर जाने के योग हैं। दांपत्य जीवन में सुख और आनंद रहेगा। दोपहर बाद किसी कारणवश परिवार में बहस होगी। काम के अपेक्षित फल न मिलने से निराशा होगी। अंतिम निर्णय लेने के मूड में नहीं। (rashifal)

मकर:

कोर्ट में गवाही न देने की गणेशजी सलाह दे रहे हैं। कृपया ध्यान रखें कि बेचैन मन, शरीर और प्रकृति प्रभावित नहीं होंगे। संयम से बोलें और व्यवहार करें। ध्यान से चलाएं। दोपहर में सुधार होगा। मन प्रसन्न हो जाएगा। घर में माहौल अच्छा बना रहेगा। धर्म और करुणा बढ़ेगी। परोपकार या अच्छा कर्म होगा।

कुंभ :

आज का दिन लाभदायी है। आर्थिक और सामाजिक क्षेत्र में प्रगति होगी। अपरिचितों से परिचय मिलेगा। लेकिन यह दोपहर में खराब हो जाएगा। परिवार में असंतोष वातावरण को प्रदूषित करेगा। पैसा ज्यादा खर्च होगा। कोर्ट-कचहरी के काम में सावधानी बरतें। स्वभाव उग्र और चिड़चिड़ा होगा। इसलिए सावधानी से निपटें।

मीन :

आज आपके विचार दृढ़ और दृढ़ नहीं रहेंगे। व्यवसाय में वरिष्ठों से लाभ होगा। पदोन्नत किया जाएगा। बिजनेस प्लानिंग करें। परिवार में खुशहाली रहेगी। पिता और पिता से धर्म लाभ होगा। आर्थिक, सामाजिक और पारिवारिक लाभ भी होगा। दोस्तों के साथ रोमांटिक जगह पर जाने का प्लान करें।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *