Rashifal 12 नवंबर: मिथुन राशि वालों के लिए चिंता, कर्क, धनु, धन लाभ के साथ..

Rashifal, November 12 Horoscope, Worries for Gemini people, Cancer, Sagittarius, with wealth benefits,

rashifal

मेष :

Rashifal: आज का दिन खुशी से बीतेगा। यदि लक्ष्मी की कृपा है, तो वित्तीय योजनाएं पूरी होंगी। कामर्शियल सेक्टर में काम होगा। जनसंपर्क में वृद्धि होगी। क्षेत्र के बाहर के लोगों से भी संपर्क किया जाएगा। बौद्धिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

आसपास की यात्राएँ होंगी। सेवा कार्य के लिए दिन अच्छा है। शारीरिक विश्राम और मानसिक संतुष्टि मिलेगी।

वृषभ:

वैचारिक स्तर पर महानता और मधुर वाणी दूसरों को प्रभावित करेगी। यह उनके साथ संबंधों में सामंजस्य भी बनाएगा। आपको बैठकों और चर्चाओं में भी सफलता मिलेगी। कड़ी मेहनत का अपेक्षित फल न मिलने पर भी आप उस क्षेत्र में प्रगति करते रहेंगे। पाचन तंत्र से संबंधित शिकायतें बढ़ेंगी। अधिमानत: घर पर खाना। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। (Rashifal)

मिथुन

आज मन की स्थिति अस्थिर रहेगी। मन दुविधा में पड़ जाता है। अत्यधिक सौम्यता मन को बेचैन करेगी। माता के प्रति अधिक भावुक रहें। बौद्धिक चर्चा के अवसर मिलेंगे लेकिन वाद-विवाद से बचें। श्रीगणेश परिवार और अचल संपत्ति पर चर्चा नहीं करने की सलाह देते हैं। मित्रों और रिश्तेदारों से तनाव बढ़ेगा। यात्रा न करें।

कर्क :

श्रीगणेश कहते हैं कि उन्हें आज अपने भाइयों से लाभ होगा। मित्रों और परिवार की कंपनी का आनंद लें। किसी रोमांटिक जगह की यात्रा करने की संभावना।

हर प्रयास में सफलता। प्रतिस्पर्धियों पर जीत। भावुकता को प्राथमिकता देने से रिश्ता खुशहाल होगा। भाग्यवृद्धि के अवसर आएंगे। सामाजिक और आर्थिक रूप से सम्मानित।

सिंह

विभिन्न योजना विषयों पर अधिक सोच के कारण दुविधा होगी। फिर भी, पारिवारिक जीवन अच्छा होने से आपकी खुशियाँ बढ़ेंगी। श्रीगणेश यही कहते हैं। दूरस्थ व्यक्तियों या संगठनों के साथ संबंध मजबूत होंगे जो भविष्य में लाभान्वित होंगे।

अधिक खर्च करने से बचें। निर्धारित कार्य अपेक्षा के अनुरूप सफल नहीं होंगे। दिन मध्यम रहेगा। (Rashifal)

कन्या:

आज का दिन बहुत खुशी का दिन होगा। शारीरिक और मानसिक रूप से ऊर्जावान और खुश रहें। लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। मित्रों और प्रियजनों की यात्रा आनंददायक रहेगी। यात्रा का भी आनंद लें।

तुला:

अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। यदि संभव हो तो तर्क देने से बचना चाहिए। घर के लोगों के साथ किसी विषय पर चर्चा होगी। यह बुरा होगा। आंखों का खास ख्याल रखें। एक दुर्घटना की संभावना। कोर्ट ऑफिस के मामले को नोटिस करें। ध्यान रखें कि बदनाम न हों। ईश्वर की आध्यात्मिकता और भक्ति से मन को शांति मिलेगी।

वृश्चिक:

आज का दिन आपके लिए लाभकारी और शुभ रहेगा। सांसारिक सुख होंगे। विवाहोत्सुकों में विवाह योगासन हैं। व्यवसाय में विशेष लाभ होगा। वरिष्ठ आपसे संतुष्ट रहेंगे। दोस्तों से मुलाकात होगी। यह एक रोमांटिक जगह की यात्रा की तरह भी लगता है।

धनु :

आज का दिन आपके लिए शुभ है। फाइनेंशियल प्लानिंग ठीक से करें। दूसरों के सहयोग के लिए प्रयास करें। हर प्रयास में सफलता। व्यावसायिक योजनाएं। दिन खुशी से गुजरेगा। व्यावसायिक कारणों से यात्रा होगी। उच्च अधिकारी से लाभ होगा। पदोन्नति और सम्मान मिलेगा। पिता और बड़ों से लाभ होगा। (Rashifal)

मकर:

आज आपका दिन मध्यम फलदायी दिन के रूप में हो सकता है। हालाँकि बौद्धिक कार्यों के लिए दिन शुभ है। लेखन या साहित्यिक कार्य ठीक से किया जाएगा। आप इसके लिए योजना बनाएंगे। सरकारी कार्यों में प्रतिकूलता महसूस करेंगे। शरीर थका हुआ महसूस करेगा और मूड ठीक नहीं रहेगा।

कुंभ :

श्रीगणेश नकारात्मक और नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं। विचार आपको परेशान करेंगे। इससे मानसिक थकान होगी। धैर्य रखें कि क्रोध बहुत अधिक नहीं बढ़ेगा। श्रीगणेश किसी भी प्रकार के अनैतिक कार्यों से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं। ध्यान और आध्यात्मिकता से आपको मानसिक शांति मिलेगी।

मीन :

आज का दिन आपके लिए मनोरंजन और आनंद से चकित हो सकता है। कलाकारों, लेखकों आदि को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। व्यापार साझेदारी शुरू करने के लिए यह एक अच्छा समय है। परिवार और दोस्तों के साथ पर्यटन का आनंद लें। वैवाहिक जीवन उज्ज्वल और मधुर होगा। समाज में प्रचार मिलेगा। (Rashifal)

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *