Rashifal: कन्या राशि के लिए उथल-पुथल, सिंह को मिलेगा धन लाभ, सरकारी..

rashifal

rashifal

मेष :

Rashifal: साहित्यिक सृजन और कलात्मक अभिव्यक्ति को बढ़ाने के लिए आज एक शुभ दिन है। किसी मित्र से मिलकर मन प्रसन्न रहेगा। दोपहर में घर में माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। शत्रुओं और प्रतिद्वंद्वियों की भावनाओं के साथ आपकी भावनाएँ टकराएँगी। श्रीगणेश कार्यस्थल और वरिष्ठ अधिकारियों के सामने सावधानी बरतने की सलाह देते हैं।

वृषभ:

माता के स्वास्थ्य को लेकर आज चिंता रहेगी। अचल संपत्ति से संबंधित दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने से बचें। नकारात्मक विचारों को जाने दें। दोपहर शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य में सुधार होगा। विद्यार्थियों के लिए अनुकूल समय है। रचनात्मकता बढ़ेगी। हाथ से धार्मिक कृत्य होगा।

मिथुन

कार्य सफल होने से आपका मन आज प्रसन्न रहेगा। आप प्रतियोगिता खो देंगे। लेकिन दोपहर बाद घर में कलह होगी। परिवार के साथ विवाद आपको दुखी करेंगे। माता का स्वास्थ्य बिगड़ेगा। नकारात्मक विचारों से अभिभूत न हों इसका ध्यान रखें। दोपहर के समय सौभाग्य के संकेत हैं।

कर्क :

दीर्घकालीन योजना बनाने की बात आने पर दुविधा होगी। परिवार के साथ माहौल तनावपूर्ण रहेगा। गणेशजी कहते हैं कि योजनाबद्ध कार्यों में अपेक्षित सफलता प्राप्त होगी। दोपहर आपके लिए अच्छा समय है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। भाई-बहनों से लाभ होगा। किसी के साथ भावनात्मक संबंध मजबूत होंगे और इससे मन शांत होगा। (Rashifal)

सिंह

श्रीगणेशजी कहते हैं कि आज आपके मन में दृढ़ विश्वास रहेगा। आज आपका हर काम दृढ़ निश्चय के साथ पूरा होगा। फिर भी मन में क्रोध की भावना अधिक रहेगी, इसलिए मन को शांत रखें। सरकारी कार्यों से लाभ होगा। परिवार का सहयोग बना रहेगा। लागत आय से अधिक होगी।

कन्या:

आज आपका मन बहुत भाईचारे का होगा। भावनात्मक उथल-पुथल में फंसने से सावधान रहें। तर्कों से बचें। फिर भी, एक व्यक्ति का मालिक होना अभी भी औसत व्यक्ति की पहुंच से परे है। दोपहर में आप देखेंगे कि आपका आत्मविश्वास बढ़ रहा है। समाज में सम्मान बढ़ेगा, प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। फिर भी रोष।

तुला:

आज आपके लिए यात्रा पर जाने और मित्रों से लाभ प्राप्त करने का दिन है। व्यापार में लाभ होगा। बच्चों के साथ अच्छे संबंध रहेंगे। लेकिन दोपहर में, शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ जाएगा। गणेश कहते हैं कि अधिक संवेदनशील मत बनो। गहन तर्क- विवाद का ख्याल रखना। भ्रम से दूर रहें। लाभ का ध्यान रखें।

वृश्चिक:

मनोबल और आत्मविश्वास से आज हर कार्य आसान होगा। व्यापार में आपकी बुद्धिमत्ता की प्रशंसा होगी। आपका काम वरिष्ठों को खुश करेगा और आपकी पदोन्नति की संभावना बढ़ाएगा। आपके पिता के साथ आपके अच्छे संबंध होंगे और आपको इससे लाभ होगा। दोपहर में आप कुछ विचार करेंगे। व्यापार में लाभ का योग। मित्रों से भी लाभ होगा।

धनु :

आज हमारा दृष्टिकोण धार्मिक हो जाएगा। किसी धार्मिक या शुभ कार्यक्रम में भाग लेंगे। निष्पक्ष रहें और हानिकारक काम से दूर रहें। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। आपका दोपहर बहुत अच्छा और सफल दिन होगा। आपके कार्य आसानी से पूरे होंगे। व्यवसाय में वरिष्ठ लोग प्रोत्साहन के कारण पदोन्नति देंगे। घर का वातावरण चंचल रहेगा।

मकर:

आज आप को ध्यान रखने की जरूरत है। प्रकृति के बारे में लापरवाह मत बनो और नकारात्मक विचारों को तुम से बेहतर मत होने दो। तभी आप नुकसान के रास्ते से बाहर निकल पाएंगे। अचानक खर्चों के लिए तैयार रहें। दोपहर बाद स्थिति में थोड़ा सुधार होने की संभावना है। किसी अन्य पूजा स्थल पर जाने से मन को शांति मिलेगी। स्वभाव कठोर और चिड़चिड़ा होगा, लेकिन धैर्य रखें।

कुंभ :

आज, छोटी चीजें एक शादी में चीजों को उल्टा कर सकती हैं, श्रीगणेश का सुझाव है। आज हम विश्व की समस्याओं के प्रति उदासीन रहेंगे। कोर्ट-कचहरी से थोड़ा सावधान रहें। समाज की दृष्टि में अपमान न हो इसका ध्यान रखें। नया काम शुरू करने की गणेशजी सलाह देते हैं। प्रेरणा और खुशी की कमी होगी और मन उत्तेजित होगा। ईश्वर की भक्ति, आध्यात्मिकता से मन को शांति मिलेगी।

मीन :

आज मन चिंता मुक्त रहेगा। संदेह आपको खुश नहीं करेगा। रुकावटों के कारण काम पूरा होने में समय लगेगा। सहकर्मियों से कोई सहयोग नहीं मिलेगा। सावधान रहें कि तनाव आपको बेहतर न होने दें। व्यापारिक साझेदारों से सावधान रहें। सांसारिक मामलों से मन अलग रहेगा। श्रीगणेश अदालत के मामलों से दूर रहने की सलाह देते हैं।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *