BIG BREAKING : रायपुर में एंट्री से पहले कराना पड़ सकता है कोरोना टेस्ट, पॉजिटिव आए तो नो एंट्री

raipur corona test, no entry in raipur without corona test, navpradesh,

raipur corona test

Raipur Corona Test : सीएमएचओ मीरा बघेल ने कलेक्टर को भेजा है प्रस्ताव

रायपुर/नवप्रदेश। रायपुर (Raipur Corona Test) में एंट्री करने से पहले कोरोना टेस्ट कराना पड़ सकता है। इस टेस्ट में यदि पॉजिटिव आए तो शहर में एंट्री भी नहीं मिलेगी।

सीएमएचओ ने इस संबंध का प्रस्ताव कलेक्टर रायपुर काे भेजा है। उल्लेखनीय है कि कोविड-19 कोरोना की दूसरी लहर के खौफ में है सब।

लगातार बढ़ रही मरीजों की तादात और ठंड बढऩे के साथ ही इसके ज्यादा दुष्प्रभाव की भविष्यवाणी भी एक्सपर्ट्स कर चुके हैं। ऐसे में अभी सामने आ रहे मरीजों की हालात के मद्देनजर वेंटिलेटर में मरीज जा रहे हैं।

इसलिए आने वाले वक्त में यह दिक्कत जानलेवा और सरकार के लिए परेशानी का सबब न बने इसके लिए पहली बार रायपुर (Raipur Corona Test) के सीएचएमओ ने कलेक्टर को एक अनूठा प्रस्ताव भेजा है।

प्रस्ताव में राजधानी रायपुर में एंट्री करने से पहले कोरोना टेस्ट की अनिवार्यता और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही सीमा में प्रवेश की अनुमति दिए जाने की बात कही गई है।

सुझाव को रायपुर ही नहीं बाद में अन्य प्रभावित इलाकों, शहरों, कस्बों और जिलों में भी लागू किया जा सकता है। अभी राजधानी के सभी पहुंच मार्गों पर पुलिस बल की मौजूदगी में कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। जांच निगेटिव आने पर ही जिले की सीमा के भीतर प्रवेश मिल पाएगा। जिनका टेस्ट पॉजिटिव पाया जाएगा, उन्हें वापस लौटा दिया जाएगा।

एसएसपी से सुरक्षा बल की मांग

इस मामले में जिला चिकित्सा अधिकारी ने एसएसपी से सुरक्षा बल की मांग भी की है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई है। इस कारण सीएचएमओ मीरा बघेल ने कलेक्टर को प्रस्ताव दिया है कि रायपुर पहुंचने वाले सभी मार्गों पर कोरोना टेस्ट की व्यवस्था की जाए।

इन मार्गों पर हो सकता है कोरोना टेस्ट

0 महादेव घाट पुल के ऊपर
0 मंदिर हसौद
0 देवपुरी
0 सेजबहार
0 टाटीबंध चौक
0 सिलतरा

0 विधानसभा चौक

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *