Rahul ka Anubhv : राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के यादगार पल के बारे में किया साझा...बोले- एक लड़की मिली थी...

Rahul ka Anubhv : राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के यादगार पल के बारे में किया साझा…बोले- एक लड़की मिली थी…

Rahul ka Anubhv: Rahul Gandhi shared about the memorable moment of Bharat Jodo Yatra...said- a girl was found...

Rahul ka Anubhv

इंदौर/नवप्रदेश। Rahul ka Anubhv : राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा में अब तक 2 हजार से अधिक किमी चल चुके हैं। इंदौर में राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उस दौरान पत्रकारों ने उनसे इस यात्रा का अनुभव और ख़ास पल के बार में पूछा। इस पर राहुल ने कहा कि यात्रा की प्लानिंग एक साल पहले की थी। जब मैं 25-26 साल का था, तब इसके बारे में सोचा था।

एक बात कहना चाहूंगा कि एक लड़की मिली थी (Rahul ka Anubhv) रास्ते में। उसने कहा था कि मैं भी आपके साथ चल रही हूं। मम्मी-पापा ने इजाजत नहीं दी है, तब भी आप यह ही समझना कि मैं आपके साथ हूं। यह कुछ ऐसे क्षण थे, जिसने मुझे ताकत दी। मैंने डर पर जीत हासिल की और दो हजार से अधिक किमी चल सका। उन्होंने आगे कहा कि, यात्रा के दौरान घुटने की पुरानी इंजुरी में फिर दर्द उठ गया। मुझे डर था कि चल सकूंगा या नहीं, लेकिन, इस डर पर जीत हासिल कर ली।

गहलोत-पायलट दोनों हमारे लिए बहुमूल्य

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच छिड़ी जुबानी जंग पर राहुल गांधी बोले, गहलोत और पायलट दोनों को ही पार्टी के लिए बहुमूल्य हैं। उन्होंने कहा कि, राजस्थान की सियासी गतिविधियों का भारत जोड़ो यात्रा पर कोई असर नहीं पड़ेगा। जैसे-जैसे यात्रा आगे बढ़ेगी, उसका समर्थन और बढ़ता ही जाएगा। 

इंदौर में राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। चालीस मिनट तक उन्होंने पत्रकारों से 17 सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने राजस्थान के सियासी घमासान पर कहा कि मामला पार्टी नेतृत्व देख रहा है। मैं तो सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि गहलोत और पायलट दोनों ही हमारे लिए असेट्स हैं। भारत जोड़ो यात्रा जब राजस्थान जाएगी तो उसका और भी भव्य स्वागत होगा। इसे लेकर मुझे कोई चिंता नहीं है। 

उतनी ही मुझे ताकत मिलेगी : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि भाजपा मेरी छवि बिगाड़ने के लिए हजारों करोड़ रुपये खर्च कर रही है। लोगों को लगता है कि इससे मुझे नुकसान होगा। इसके बाद भी मुझे लगता है कि इसका फायदा ही हो रहा है। सच्चाई मेरे पास है और इसे छिपाया नहीं जा सकता। भाजपा जितना पैसा मेरी इमेज खराब करने में लगाएगी, उतनी ही मुझे ताकत मिलेगी। इस तरह के हमले मेरे लिए गुरु हैं। इससे मुझे पता चलता है कि मैं (Rahul ka Anubhv) सही दिशा में चल रहा हूं। 


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update