BIG BFREAKING : किसान कानून के खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन चलाएगी प्रदेश कांग्रेस ; कल सीएम, पुनिया करेंगे…, ऐसा है कार्यक्रम

protest against kisan kanoon, chhattisgarh congress,

cm baghel and cg congress incharge pl punia

रायपुर/नवप्रदेश। संसद में हाल ही में पास किसान कानून के खिलाफ विरोध (protest against kisan kanoon) की तैयारी प्रदेश कांग्रेस (chhattisgarh congress protest again kisan  kanoon)  ने कर ली है। बुधवार को पीसीसी कार्यकारिणी की बैठक में केंद्र सरकार के किसान  कानून के खिलाफ आंदोलन की रणनीति बनाई गई है।

इस बैठक में मंत्री, सांसदों समेत पार्टी की जिला इकाइयों के अध्यक्ष भी शामिल हुए। प्रदेश कांग्रेस (chhattisgarh congress)  प्रभारी पीएल पुनिया व पीसीसी चीफ मोहन मरकाम भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए।

पीएल पुनिया ने किसान कानून को लेकर प्रदेश कांग्रेस के कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 24 सितंबर यानी कि गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीएल पुनिया तथा मोहन मरकाम प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। 26 सितंबर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया पर स्पीक फॉर फार्मर्स अभियान चलाया जाएगा। 29 सितंबर को राज्यपाल को प्रधानमंत्री के नाम कानून के विरोध (protest again kisan kanoon) में ज्ञापन सौंपा जाएगा।

10 अक्टूबर को रायपुर में विशाल किसान सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। जबकि 2 अक्टूबर से कांग्रेस कार्यकर्ता किसानों के घर-घर जाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा। उल्लेखनीय है कि देशभर के किसान संगठन किसान कानूनों का विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने संसद में इस बिल का पुरजोर तरीके से विरोध किया थ

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *