Narottam Mishra : नरोत्तम मिश्रा का अर्जुन कपूर पर निकला गुस्सा, कहा – पहले सीख लें एक्टिंग करना - Navpradesh

Narottam Mishra : नरोत्तम मिश्रा का अर्जुन कपूर पर निकला गुस्सा, कहा – पहले सीख लें एक्टिंग करना

मुंबई, नवप्रदेश। सोशल मीडिया पर पिछले काफी वक्त से बायकॉट बॉलीवुड छाया हुआ है। सोशल मीडिया यूज़र्स लगातार बॉलीवुड के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग कर रहे हैं।

हालांकि इस मुद्दे पर अभी तक कई सितारे अपनी राय सामने रख चुके हैं। लेकिन एक्टर अर्जुन कपूर (Narittam Mishra)  पर उनका बयान भारी पड़ता हुआ नज़र आ रहा है। यूज़र्स लगातार एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं।

इस पूरे मामले पर अर्जुन कपूर ने भी अपनी राय सामने रखते हुए कहा कि- मुझे लगता है कि हमने चुप रहकर गलती की और यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोग इसका फायदा उठाने (Narittam Mishra) लगे हैं। मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की है कि ‘हमारा काम बोलेगा’। 

अर्जुन कपूर आगे कहते हैं, मुझे लगता है कि हमने इसे सहन किया इसलिए लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है। हमें एक साथ आने और इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है क्योंकि लोग हमारे बारे में जो लिखते हैं वह वास्तविकता से कोसो दूर है।

जब हम ऐसी फिल्में (Narittam Mishra) करते हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती हैं, तो उस समय लोग हमें हमारे सरनेम की वजह से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करते हैं।”

अर्जुन कपूर के इस बयान के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तो उनकी ट्रोलिंग हो ही रही है। वहीं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अर्जुन कपूर पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि  जनता को धमकाना ठीक बात नहीं है। जनता को धमकाने की बजाए अपने अभिनय पर ध्यान देना चाहिए। अपनी फिल्मों में हिंदू धर्म को टारगेट करने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के हिमायती कलाकार बायकाट पर क्यों जनता को धमकाते हैं?


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update