MUNGELI BREAKING: मना करने पर भी सैप्टिक टैंक को झांकने गए, गिरे चारों, मौत

mungeli, septic tank, four person die, gas leak, navpradesh,

mungeli spetic tank four person die


मुंगेली/नवप्रदेश। मुंगेली (mungeli) जिले के पथरिया ब्लाक की पंचायत मर्राकोना में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां सेप्टिक टैंक (septic tank) में गिर जाने से 4 लोगों की मौत (four person die) हो गई। टैंक से हो रहे गैस रिसाव (gas leak) के कारण उनकी मौत हुई है।

नगर पंचायत कर्मचारी सेप्टिक टैंक को जेसीबी से तोड़ कर चारों के शव निकाले। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुंगेली (mugeli) जिले के मर्राकोना के रहने वाले कौशिक परिवार में विवाह का कार्यक्रम था, जिसमें शामिल होने बड़ी संख्या में मेहमान आए हुए थे। इसलिए यही मौजूद एक सेप्टिक टैंक को साफ करने के लिए नगर पंचायत में आवेदन दिया गया था। मंगलवार को सफाई कर्मचारियों ने आकर सेप्टिक टैंक की सफाई की थी।

सफाई के बाद उन्होंने लोगों को हिदायत दी थी कि सेप्टिक टैंक (septic tank) से गैस का रिसाव (gas leak) हो रहा है इसलिए कोई भी उसके करीब न जाए, लेकिन कहते हैं कि उत्सुकता वश वहां पहले एक व्यक्ति पहुंचा जो गैस की चपेट में आकर टंकी में गिर गया। उसे देखने दूसरा पहुंचा और वह भी गिर गया। इन दोनों को गिरता देख तीसरे ने भी टंकी में झांकने की कोशिश की और वह भी गैस की चपेट में आकर गश खाकर टंकी में ही गिर गया। इन तीनों को बचाने एक सफाई कर्मचारी भी अंदर कूदा, लेकिन वह भी बाहर नहीं आ पाया ।

इनकी हुई मौत

टंकी के अंदर गिरने वालों के नाम 40 वर्षीय अखिलेश्वर कौशिक, 28 वर्षीय गौरीशंकर कौशिक और 45 वर्षीय रामखेलावन कौशिक है। यह सभी ग्राम मर्राकोना के ही रहने वाले हैं, तो वहीं इन्हें बचाने नगर पंचायत सफाई कर्मचारी सुभाष डागौर भी इनके पीछे टंकी में गया था। सभी चारों की मौत (four person die) हो गई।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *