MCD Elections : आप-बीजेपी हमलावर...अब एक नया खुलासा...स्टिंग में 110 सीटों...जानें

MCD Elections : आप-बीजेपी हमलावर…अब एक नया खुलासा…स्टिंग में 110 सीटों…जानें

MCD Elections: AAP-BJP attackers...now a new revelation...110 seats in sting...learn

MCD Elections

नई दिल्ली/नवप्रदेश। MCD Elections : दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी लगातार एक दूसरे पर हमलावर हैं। बीजेपी आम आदमी पार्टी पर एट स्टिंग का हवाला देते हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली सरकार (MCD Elections) पर जमकर हमला बोला। संबित पात्रा ने कहा कि आप भ्रष्टाचार के दलदल में फंसी हुई है। केजरीवाल के कई दिग्गजों का स्टिंग हुआ है। आप नेता बिंदू श्रीराम ने स्टिंग ऑपरेशन किया है। रोहिणी के वार्ड 54 से बिंदू को टिकट का वादा था टिकट के बदले 80 लाख रुपये मांगे थे।

दिल्ली के लोगों को लुटा जा रहा है : विजेंद्र गुप्ता 

स्टिंग ऑपरेशन सामने आने के बाद भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि जनता ने देखा की कट्टर ईमानदार वाले कितने कट्टर भ्रष्टाचारी हैं। इसी स्टिंग में दिनेश श्राफ ने ये भी बताया कि विधानसभा चुनाव में भी पैसे का खेल हुआ। नगर निगम के साथ- साथ विधानसभा चुनाव के लिए भी टिकटें बेची गई थीं। आप पार्टी ने टिकट खरीदने दलाल भेजे हुए हैं। दिल्ली के लोगों को लूटा जा रहा है। भाजपा विधायक ने दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो पैसा दे सकता है सिर्फ उसे ही टिकट मिलेगा। साथ ही उन्होंने (MCD Elections) कहा कि इस मामले की जांच की मांग करते हैं।  ACB  इन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update