Marwahi By Election Breaking : अमित बोले- मेरे खिलाफ तंत्र मंत्र का सहारा, उस शख्स ने ही…

marwahi by election, amit jog allegation of tantra mantra, navpradesh,

marwahi byelection, amit jogi allegation of tantra mantra

मरवाही/नवप्रदेश। मरवाही उपचुनाव (marwahi by election) की तारीखों के ऐलान के बाद यहां आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। जकांछ जे नेता अमित जोगी (amit jog allegation of tantra mantra) ने कहा कि उनके खिलाफ तंत्र मंत्र का सहारा लिया जा रहा है। अमित के मुताबिक ये सब उस शख्स ने ही किया है जिसका जोगी परिवार के प्रति लगाव है।

अमित जोगी (amit jogi allegation of tantra mantra) ने ट्वीट कर यह बात कही है। मरवाही उपचुनाव (marwahi by election) के लिए शुरू हो रही तैयारियों के बीच उन्होंने अपने ट्वीट की शुरुआत छत्तीसगढ़ी भाषा की एक कहावत- तोला नई सकन त तोर पेट के पीला ला देखबो।

उन्होंने आगे लिखा- मुझे जानकारी मिली है कि इस कहावत को चरितार्थ करते हुए जब मुझे फ़साने में सरकारी तंत्र काम नहीं आया तो जोगी परिवार से लगाव रखने वाले सज्जन ने अपनी पार्टी के प्रत्याशी चयन की आड़ में कल बिलासपुर के मोतिमपुर में मेरे विरुद्ध तंत्र-मंत्र किया।

अमित जोगी ने यह भी कहा है कि वे इन सब चीजों से डरने वाले नहीं है। उन्होंने लिखा- ‘खैर इन सब बातों से मैं कदापि भयभीत नहीं हूं क्योंकि मेरे पिता जी हमेशा कहते थे कि जिसके सिर के ऊपर गरीबों का हाथ होता है वो कभी अनाथ नहीं हो सकता।छत्तीसगढ़ महतारी के आशीर्वाद से मेरे परिवार के ऊपर लाखों लोगों का आशीर्वाद है!

उप्र के हाथरस में युवती से सामूहिक दुष्कर्म व जीभ काटे जाने के बाद उसकी मौत और आनन फानन में अंतिम संस्कार को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का सीएम योगी पर बड़ा हमला, देखें वीडियो

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *