शिक्षिका: शादीशुदा महिला ने विज्ञापन देकर की दुबारा शादी, फिर पहले पति के साथ…

Married woman, advertised and remarried, then with first husband,

Married woman

Married woman: विकासखंड गुरुर जिला बालोद में शिक्षक पंचायत के पद पर पदस्थ

रायपुर। Married woman: शादी शुदा महिला ने सामाजिक पत्रिका में विवाह का प्रकाशन कराकर पुन:समाजिक रीति रिवाजों से शादी कर लिया। घटना की जानकारी मिलने पर पति ने रिपोर्ट दर्ज करायी।

आरंग पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मर्रा पाटन जिला दुर्ग निवासी विद्यासागर विक्रम देशलहरे 34 वर्ष पिता मनराखन देशलहरे ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि प्रार्थी पेशे से शिक्षाकर्मी है।

समाजिक पत्रिका में विवाह के लिये दिये गए फोटों व बायोडाटा देखकर पत्रिका में दर्ज मोबाईल नंबर पर संपर्क करने के बाद सुशितमा डहरिया पिता स्व.सोनेचंद डहरिया गा्रम कागदेही पोस्ट समोदा आरंग रायुपर से 10 मार्च 2019 को समाजिक रीति रिवाजों के अनुसार शादी हुआ।

शादी के कुछ दिनों बाद पता चला कि जगत खंडेलवाल जो बेरोजगार है, उसकी पत्नी का संबंध है व 04.10.2016 को आर्य समाज मंदिर बैजनाथ पारा रायपुर में शादी पीडि़त की पत्नी पहले भी शादी कर चुकी है। पत्रिका में सुशितमा ने स्वयं को कागदेही निवासी बताया था, लेकिन बाद में पता चला की वह हरदीडीह में रहती है।

वहीं जगत खंडेवाल पहले से ही शादी शुदा है व उसकी पत्नी व बच्चे तथा नाती भी है व परिवार सहित बहानाकाड़ी में रहता है। सुशितमा डहरिया शासकीय प्राथमिक शाला जुनवानी विकासखंड पलारी जिला बलौदाबाजार में सहायक शिक्षिका पंचायत के पद पर पदस्थ होने के चलते बहाना बनाकर शादी के बाद से ही अपने मायके में मां के साथ रह रही थी ।

वही विद्यासागर विक्रम शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला मोहरा विकासखंड गुरुर जिला बालोद में शिक्षक पंचायत के पद पर पदस्थ होने की वजह से दोनों एक साथ नही रह पा रहे थे। पीडि़त छुट्टियों में ही उसके घर जा पाता था। शादी के बाद से ही सुशितमा उसके साथ दुरव्यवहार करने लगी, जिसके बाद शंक होने पर अपने साथ चलने कहने पर पति के साथ जाने से इंकार कर रही थी।

परिवार वालों के समझाने पर ससुराल जाने के बाद भी वह जगत खंडेवाल के साथ व्हाटसएप्प पर मैसेज करती थी व कॉल करती थी,पति द्वारा इसका विरोध करने पर वह 20 मई 2020 को जगत खंडेवाल के साथ भाग गई। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने महिला व जगत खंडेवाल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *