Madhyapradesh : डिंडौरी में अचानक लैंड हुआ शिवराज का हेलीकॉप्टर, बांध परियोजना में लापरवाही पर 3 अफसरों को किया सस्पेंड - Navpradesh

Madhyapradesh : डिंडौरी में अचानक लैंड हुआ शिवराज का हेलीकॉप्टर, बांध परियोजना में लापरवाही पर 3 अफसरों को किया सस्पेंड

डिंडौरी, नवप्रदेश। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान योजनाओं का निरीक्षण करने डिंडौरी पहुंच गए। इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने बेलगांव बदल मध्यम सिंचाई परियोजना का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान गड़बड़ी मिलने पर सीएम ने 3 बड़े अफसरों को सस्पेंड कर दिया।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में चल रही सरकारी योजनाओं समेत जनता से जुड़ी समस्याओं को देखने के लिए अलग-अलग जिलों का हेलीकॉप्टर से औचक करेंगे। स्थानीय प्रशासन को अंतिम समय मुख्यमंत्री के आगमन की जानकारी दी जाएगी।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के औचक दौरे से डिंडोरी जिले में हड़कंप मच गया। दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने तय किया है कि अब वह पूरे प्रदेश का औचक दौरा करेंगे। इसी कड़ी में शनिवार सुबह अचानक भोपाल से हेलीकॉप्टर से निकले, लेकिन वह कहां लैंड होंगे, इसकी जानकारी किसी को नहीं थी।

सीएम का औचक दौरा गोपनीय रखा गया और केवल जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सीएम बिना काफिले के औचक निरीक्षण के लिए रवाना हुए थे। दोपहर करीब 1:30 बजे मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर डिंडोरी के शहपुरा में उतरा, जहां से सड़क मार्ग से शिवराज सिंह चौहान बिलगड़ा बांध के लिए रवाना हो गए।

बिलगड़ा बांध पर पहुंचकर मुख्यमंत्री ने बेलगांव बदल मध्यम सिंचाई परियोजना का औचक निरीक्षण किया। इसके अलावा सीएम ने यहां ग्रामीणों और किसानों से मुलाकात भी की। काम में लापरवाही बरतने पर जल संसाधन विभाग के 3 अफसरों EE वीजीएस सांडिया, SE एसके चौधरी, बेलगांव के SDO एमके रोहतास को ऑन द स्पॉट सस्पेंड कर दिया।

औचक निरीक्षण के दौरान सीएम शिवराज ने आदिवासी बालक आश्रम, स्कूल बड़झर, शहपुरा जिला डिंडौरी के छात्रावास अधीक्षक कमलेश कुमार को सस्पेंड करने के आदेश दिए.


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update