Salman Khan : पड़ोसी और सलमान खान का विवाद पहुंचा HC, कहा – कक्कड़ के वीडियोज़ सांप्रदायिक रूप से उकसाने वाले - Navpradesh

Salman Khan : पड़ोसी और सलमान खान का विवाद पहुंचा HC, कहा – कक्कड़ के वीडियोज़ सांप्रदायिक रूप से उकसाने वाले

Salman Khan,

मुंबई, नवप्रदेश। बॉलीवुड के भाई सलमान खान और उनके पड़ोसी का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब दोनों का ये मामला हाईकोर्ट पहुंच चुका है। सलमान ने 2022 में सिविल कोर्ट में पड़ोस कक्कड़ के खिलाफ मानहानी का मामला दर्ज करवाया था।

जिसके बाद दायर मानहानि के मामले में उन्हें राहत देने से इनकार (Salman Khan) कर दिया था। सलमान ने मार्च 2022 में सिविल कोर्ट के ऑर्डर को चैलेंज करते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी।

सलमान खान ने कोर्ट से आग्रह किया था कि केतन कक्कड़ को ये वीडियो हटाने का आदेश दिया जाए। साथ ही उन्हें आगे भी एक्टर पर कोई कमेंट करने से रोका जाए। जब सिविल कोर्ट ने ऐसा ऑर्डर जारी करने से मना कर (Salman Khan) दिया तो सलमान ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

शुक्रवार को सलमान खान के वकील रवि कदम ने कहा कि सिविल कोर्ट का आदेश ना देना गलत था। उन्होंने कहा, ‘कक्कड़ ने जो वीडियो अपलोड किए हैं वह पूरी तरह से अटकलें हैं। वो वीडियो ना सिर्फ मानहानिकारक (Salman Khan) हैं बल्कि दर्शकों को सलमान खान के खिलाफ सांप्रदायिक रूप से उकसाने वाले भी हैं।’

इस सुनवाई के बाद कोर्ट की बेंच ने 22 अगस्त की तारीख दी है। केतन कक्कड़ के वकीलों आभा सिंह और आदित्य सिंह ने निचली अदालत में दावा किया था कि सलमान खान ने उनके खिलाफ मानहानि का केस उनकी जमीन को हड़पने के लिए किया है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update