एक दूजे के हुए कटरीना-विक्की, फैंस के दिलों पर चली छुरी… - Navpradesh

एक दूजे के हुए कटरीना-विक्की, फैंस के दिलों पर चली छुरी…

Katrina-Vicky became each other, the knife hit the hearts of the fans...

Vickrina Wedding

मुंबई। Vickrina Wedding : कई दिलों पर राज करने वाली कटरीना कैफ आखिरकार विक्की कौशल की हो गई। गुरुवार 9 दिसंबर को कटरीना-विक्की शादी के बंधन में बंध गए।

इस हाईप्रोफाइल शादी पर फैंस की पूरी नजर सोशल मीडिया पर बनी रही। दोनों की शादी का मुहूर्त देर रात निकली है। तब तक सिक्स सेंस फोर्ट में कई कार्यक्रम होते रहे।

कटरीना का लहंगा सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची ने तैयार किया है। सोशल मीडिया पर लहंगा पहनी कटरीना की तस्वीर जमकर वायरल हुई तो फैंस के दिलों पर छुरी चल गई।

मेहंदी की रस्म में भी विक्की-कटरीना (Vickrina Wedding) ने जमकर मस्ती की और शादी में शिरकत करने आए मेहमानों ने भी जमकर लुत्फ़ उठाया। हालांकि वेडिंग सेरेमनी में कैमरा और मोबाइल बैन है,इसलिए विक्की-कैट की वेडिंग की इन्साइड पिक्स फैंस नही देख पा रहे हैं।

अपने रिश्ते की तरह ही शादी में भी इस कपल ने प्राइवेसी मेंटेन कर रखी है। अब जब कटरीना रियल लाइफ में विक्की की दुल्हन बनने जा रही है। सिक्स सेंस फोर्ट में सजी शाही मंडप में विक्की और कटरीना सात फेरे लेंगे। शादी के बाद शुक्रवार 10 दिसंबर को ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया है।

विक्की और कैट ने अपनी शादी में अक्षय कुमार, शाहरुख खान, करण जौहर, ऋतिक रोशन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और फराह खान पहुंचे है। वहीं कुछ सेलेब्स के लिए विशेष इंतजाम भी किया गया।

इस शादी की सबसे बड़ी बात कटरीना और विक्की (Vickrina Wedding) ने अपनी शादी के प्रसारण के राइट्स सीधे अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रुपये में बेचे हैं। इसी वजह से कटरीना और विक्की ने अपने मेहमानों को मोबाईल और कैमरा अपने अपने कमरों में ही रखकर पैलेस आने की गुजारिश की है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update