छत्तीसगढ़ के विधायकों को मिलेगी UP चुनाव की महती जिम्मेदारी, जीत का मिला मंत्र….

छत्तीसगढ़ के विधायकों को मिलेगी UP चुनाव की महती जिम्मेदारी, जीत का मिला मंत्र….

The MLAs of Chhattisgarh will get the important responsibility of UP elections, got the mantra of victory

UP Election Strategy

नई दिल्ली/रायपुर/नवप्रदेश। UP Election Strategy : छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के 18 विधायकों का दल गुरुवार को दिल्ली रवाना हुआ तो सुगबुगाहट तेज हो गई। हालांकि ये छत्तीसगढ़ के CM कुर्सी वार नहीं बल्कि उत्तरप्रदेश में सत्ता हथियाने के लिए रणनीतिक बैठक थी।

दिल्ली आलाकमान से बुलावा आने के बाद गुरुवार सुबह विधायक कुलदीप जुनेजा, अरुण वोरा,सत्यनारायण शर्मा ,भुवनेश्वर बघेल , इंद्रशाह मंडावी, लक्ष्मी ध्रुव सहित 12 अन्य विधायक दिल्ली पहुंचे। जहां शाम 5 बजे कांग्रेस महासचिव और उत्तरप्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने (UP Election Strategy)सभी विधायकों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। यह बैठक करीब 1 घंटे से ज्यादा चली। जिसमे उत्तरप्रदेश में कांग्रेस के जीत को लेकर गहन मंथन हुआ।

प्रियंका की बैठक में छत्तीसगढ़ सहित मध्य प्रदेश, पंजाब और राजस्थान के विधायक शामिल हुए। सभी विधायकों के साथ पहले अपने-अपने राज्यों के हालात पर चर्चा हुई। उसके बाद बैठक में ये तय हुआ कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से 15 दिसंबर को छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायकों को महती जिम्मेदारी दी जाएगी।

बैठक में विधायकों ने छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा जनहित में किये जा रहे कार्यों की जानकारी दी। प्रियंका गांधी (UP Election Strategy) ने उत्तर प्रदेश में भाजपा और केंद्र सरकार की वादाखिलाफी को कांग्रेस अपना मुद्दा बनाकर जमीनी स्तर पर काम करने की बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बिना डरे लड़ना है। प्रियंका गांधी ने छत्तीसगढ़ सरकार की तारीफ करते हुए कहा किसान उन्मुख कार्य करने में छत्तीसगढ़ सबसे आगे है। इसी की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी जीत के लिए डंका बजाने की आवश्यकता होगी।

https://twitter.com/RichaChadha/status/1468838107868848130

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed