Kabaddi Player Dead : कबड्डी के लाइव मैच में खेलते-खेलते गई प्लेयर की जान, जानिए पूरा मामला - Navpradesh

Kabaddi Player Dead : कबड्डी के लाइव मैच में खेलते-खेलते गई प्लेयर की जान, जानिए पूरा मामला

Kabaddi Player Dead,

चेन्नई, नवप्रदेश। तमिलनाडु में परुंती में चल रहे कबड्डी मैच के दौरान एक प्लेयर मौत (Kabaddi Player Dead) हो गई। खेल-खेल इन प्लेयर को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 24 जुलाई (रविवार) की है। जिस युवा की मौत हुई है, वह 22 साल का विमलराज है जो कि सालेम जिले में प्राइवेट कॉलेज में एक स्टूडेंट (Kabaddi Player Dead) है।

मैच के दौरान अपनी जान गंवाने वाले विमलराज कुड्डलोर जिले का रहने वाला था। वह इस टूर्नामेंट में Murattu Kaalai टीम के ओर से खेल रहा था, जहां जिला लेवल की टीमों का मुकाबला (Kabaddi Player Dead) चल रहा था। 

घटना का वीडियो भी सामने आया है, जहां विमलराज रेड डालने के लिए विरोधी टीम के पाले में जाता है। जैसे ही विरोधी टीम के खिलाड़ी उसपर अटैक करते हैं, वह खुद को बचाने की कोशिश करता है। इतने में उसे पकड़ लिया जाता है और एक प्लेयर का घुटना उसके सीने पर आता है।

जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान विमलराज को हार्टअटैक आया था। क्योंकि इसके बाद उन्हें उठने में मुश्किल हो रही थी और तुरंत सभी खिलाड़ी और आसपास मौजूद लोग उठाने के लिए आए। घटना के तुरंत बाद विमलराज को पास के ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update