Isuzu Motors India ने डी-मैक्स रेगुलर कैब और एस-कैब उतारा

Isuzu Motors India, D-MAX regular cab, and S-cab lowered,

Isuzu Motors India

बीएस 6 कंप्ला्एंस को पूरा करने वाले बहुप्रतीक्षित लांच

इसुज़ु मोटर्स इंडिया (Isuzu Motors India) ने भारत में बीएस 6 कंप्ला्एंस को पूरा करने वाले बहुप्रतीक्षित डी-मैक्स रेगुलर कैब और डी-मैक्स एस-कैब लॉन्च किए। कॉमर्शियल वाहनों की रेंज का विस्तार करते हुए, कंपनी ने 1,710 किलोग्राम के पेलोड के साथ एक नए वैरिएंट डी-मैक्सै सुपर स्ट्रॉन्ग का संकलन किया है।

इस नए वाहन के संकलन के साथ, इसुज़ु मोटर्स इंडिया (Isuzu Motors India) अब फ्लैट डेक के साथ डी-मैक्स रेगुलर कैब हाई-राइड, डी-मैक्स रेगुलर कैब-चेसिस, एस-कैब स्टैंडर्ड-राइड, एस-कैब हाई-राइड और नए डी-मैक्स रेगुलर कैब सुपर स्ट्रॉन्ग की पेशकश करते हुए तमाम व्यावसायिक और पेशेवर जरूरतों के लिए ज्यादा बहु उपयोगी विकल्प प्रदान करता है।

2.5 लीटर इसुजु 4जेए1 इंजन द्वारा संचालित, कॉमर्शियल वाहनों की विस्ताईरित रेंज अपनी नई स्टाइलिंग और रिफ्रेश्ड डिजाइन के साथ एक एग्रेसिव रुख जाहिर करती है। ये वाहन उद्योग में कॉमर्शियल वाहन श्रेणी में कई सेगमेंट-में-प्रथम फीचर्स के साथ लॉन्च किए गए हैं।

Isuzu Motors India
Isuzu Motors India

डी-मैक्स रेगुलर और डी-मैक्स एस-कैब स्पलैश व्हाइट और टाइटेनियम सिल्वर रंगों के साथ-साथ ऑल न्यू गैलेना ग्रे कलर में उपलब्ध होंगे। नए डी-मैक्स सुपर स्ट्रॉन्ग की कीमत 8,38,929/-  (एक्स-शोरूम, मुंबई) होगी। आगामी त्योहारी सीजन के लिए संपूर्ण डी-मैक्स रेंज की एक आकर्षक इंट्रोडक्टरी कीमत होगी (सीमित स्टॉक पर)।

ये रिफ्रेश्डम मॉडल्स एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में अतिरिक्त फीचर्स के साथ आते हैं। अलहदा एक्सटीरियर डिजाइन में ज्यादा एयरोडायनैमिक है। (Isuzu Motors India) यह नए ग्रिल, बोनट और बम्पर डिजाइन के साथ कहीं ज्यादा बोल्ड लुक रखता है। इसे टर्न इंडिकेटर्स के साथ एकीकृत नई हेडलैम्प डिजाइन के जरिए और भी हाइलाइट किया गया है।

 सेगमेंट में पहली बार दी गई सुविधा के तौर पर, इसुज़ु (Isuzu Motors India) ने दोनों वाहनों को वेरिएबल जियोमेट्रिक टर्बोचार्जर से लैस किया है, जो फ्यूल का असरदार ढंग से जलना मुमकिन बनाता है। एलएनटी (लीन एनओएक्स ट्रैप), डीपीडी (डीजल पार्टिकुलर डिफ्यूजर) और पी-एससीआर (पैसिव सेलेक्टिव कैटलिस्ट रिडक्शन) सहित आफ्टर ट्रीटमेंट डिवाइसेस के एक प्रभावी समूह से युक्त ये वाहन एग्जॉस्ट गैसों और पार्टिकुलेट मैटर के ट्रीटमेंट का प्रबंधन प्रभावशाली रूप से करते हैं।

सेगमेंट में इसुज़ु डी-मैक्स रेगुलर कैब और एस-कैब इलेक्ट्रॉनिक रूप से नियंत्रित ईजीआर (एग्जॉस्ट गैस रिसर्क्युलेशन) सिस्टम वाले एकमात्र वाहन हैं। (Isuzu Motors India) दोनों मॉडल अब जीएसआई (गियर शिफ्ट इंडिकेटर) सहित एमआईडी (मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले) क्लस्टर के साथ आते हैं, जो ड्राइवर को ड्राइविंग की किसी भी तरह की परिस्थिति में आदर्श गियर का इस्तेमाल करने में सक्षम बनाता है, जिससे टॉर्क, फ्यूल मैनेजमेंट और ड्राइवट्रेन ड्यूरेबिलिटी के मामले में वाहन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सुनिश्चित होता है।

इसुज़ु मोटर्स इंडिया (Isuzu Motors India) के मैनेजिंग डायरेक्ट्र त्सुगुओ फुकुमुरा के अनुसार – इसुज़ु डी-मैक्स और डी-मैक्स एस-कैब ऐसे वाहन हैं, जो आपको बिजनेस और जिंदगी में आगे बने रहने के लिए जगह, मजबूती और परफॉर्मेंस का सटीक संयोजन देते हैं। हमारे ग्राहकों ने इस बात को हमेशा माना है और महसूस किया है।

इसुज़ु में हम भारतीय बाजार के लिए भरोसेमंद तकनीक और इंजीनियरिंग लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसुज़ु दुनियाभर में मजबूत, विश्वसनीय और टिकाऊ वाहन बनाने के लिए मशहूर है और नए डी-मैक्स तथा डी-मैक्स एस-कैब इन खूबियों का साकार रूप हैं।

इसुज़ु मोटर्स इंडिया (Isuzu Motors India) के डिप्टी् मैनेजिंग डायरेक्टसर केन ताकाशिमा के अनुसार –  हमारे वाहनों को स्टाइल, पावर और सडक़ पर मौजूदगी का शानदार कॉम्बिनेशन पेश करने के लिए डिजाइन किया गया है।

साथ ही वे बेहतरीन आराम और सुरक्षा भी देते हैं। भारतीय वाहन बाजार बदलाव के दौर से गुजर रहा है और हम इस दौरान यहां ताजातरीन पेशकशों के साथ अपनी उपस्थिति को लेकर उत्साहित हैं। एक जिम्मेदार ब्रांड होने के नाते हम बाजार में नई पीढ़ी के उत्पाद तेजी से लाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

 हम अपने रिफ्रेश्ड डी-मैक्स और डी-मैक्स एस-कैब को सामने लाते हुए बड़े रोमांचित हैं। ये वाहन न सिर्फ बीएस6 मानकों के अनुरूप हैं, बल्कि हमारे इच्छुक ग्राहकों के लिए मूल्य के अनुपात में सार्थकता और उपयोगिता सही मायनों में बढ़ाने के लिए डिजाइन और विकसित किए गए हैं।

Nav Pradesh | योग करते Baba Ramdev elephant से गिरे सोशल मीडिया में Viral video

navpradesh tv
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *