गावसकर को भारी पड़ा विराट और अनुष्का पर कमेंट करना, अनुष्का ने कहा…

Ipl match, Commentary, Former cricketer Sunil Gavaskar, RCB captain, Virat Kohli and Anushka, Comment,

नई दिल्ली/ए.। आईपीएल मैच (Ipl match) में कॉमेंट्री (Commentary) के दौरान पूर्व क्रिकेटर सुनील गावसकर (Former cricketer Sunil Gavaskar) ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का (RCB captain Virat Kohli and Anushka) को लेकर किए कमेंट (Comment) का अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सुनील गावसकर को कड़ा जवाब दिया।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि क्या उनके पति विराट कोहली के खेल प्रदर्शन अच्छा नहीं होने पर मेरा नाम लेना कहा तक सही है। इसको लेकर अनुष्का शर्मा ने अपने इस्टांग्राम पोस्ट पर कड़ा संदेश भी दिया है।

दरअसल सुनील गावसकर ने किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चल रहे मुकाबले में विराट कोहली के प्रदर्शन को देखकर टिप्पणी की थी और उसमें अनुष्का का नाम भी शामिल किया था। इस मैच में कप्तान विराट कोहली की फील्डिंग अच्छी नहीं थी और दो कैच भी छोड़ चुके थे। इसके बाद सुनील गावसकर ने विराट और अनुष्का को लेकर कॉमेंट कर दिया था।

View this post on Instagram

From the vault! #Throwback 📷 : #TarunVishwa

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी इसका जवाब देते हुए कहा अनुष्का ने कहा है कि मिस्टर गावसकर, आपने इतने साल तक लोगों की निजी जिंदगी का सम्मान किया और क्या आपको नहीं लगता कि यह बात आपको हमारे-मेरे बारे में भी कायम रखनी चाहिए थी।

navpradesh tv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *