BIG BREAKING : बॉलीवुड की उस अभिनेत्री के घर से मिला ड्रग्स जो…, एनसीबी का छापा

drugs in actress house, ncb raid at actress house, comedian actress in drugs case,

drugs in actress house

Drugs in actress house : अभिनेत्री व उनके पति द्वारा ड्रग्स लेने की एनसीबी को मिली थी जानकारी


मुंबई/ए.। बालीवुड अभिनेत्री के घर से ड्रग्स (drugs in actress house) मिला है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस अभिनेत्री के घर पर छापामार कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में एनसीबी को ड्रग्स (drugs in actress house) मिला है।

प्रसिद्ध कॉमेडियन अभिनेत्री है ये

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह अभिनेत्री बॉलीवुड की कॉमेडियन अभिनेत्री है। मुंबई के अंधेरी परिसर में एनसीबी ने यह छापामार कार्रवाई की है। सूत्रों के हवाले से आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी ने यह छापामार कार्रवाई की है।

यह अभिनेत्री एक प्रसिद्ध कॉमेडियन अभिनेत्री है। छापेमारी के वक्त कॉमेडियन अभिनेत्री तथा उनके पति दोनों की घर पर उपस्थित थे। दोनों पर नशीले पदार्थ का सेवन करने का आरोप लगा है। एनसीबी को इस दंपति द्वारा ड्रग्स का सेवन करने की खुफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।


पहले हो चुकी कुछ अन्य अभिनेत्रियों से पूछताछ

सूत्रों के मुताबिक दंपति के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स भी मिला है। उल्लेखनीय है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड का बड़े पैमान पर ड्रग्स कनेक्शन सामने आ चुका है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण समेत अन्य अभिनेत्रियों से भी इस मामले में एनसीबी द्वारा पूछताछ की जा चुकी है।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *