Akshay on Bollywood Drugs : ड्रग्स मामले में पहली बार बोले अक्षय – मैं झूठ कैसे बोलूं पर…, विनती करता हूं…, देखें वीडियो

Akshay on bollywod drugs, video of akshay kumar on drugs, sushan singh rajput death, navpradesh

akshay kumar on bollywood drugs

मुंबई/ए.। अभिनेता अक्षय (Akshay on bollywood drugs)  कुमार ने बॉलीवुड ड्रग्स केस में अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस मामले में पहली बार अपनी बात रखी है। अक्षय कुमार ने इस मामले में अपनी बात शेयर करते हुए उसका वीडियो (video of akshay kumar on drugs case) सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो (video of askshay kumar on drugs case) में अक्षय ने कहा कि  सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput death) की मौत के बाद कई बातें सामने आई हैं। जिसके कारण आपको जितनी वेदना हो रही हैं उतनी ही हमें भी हो रही हैं।

अक्षय (akshay on bollywood drugs) कुमार ने कहा- ‘फिल्म इंडस्ट्री की कई बातों ने हमारा ध्यान आकर्षित किया, उनकी ओर ध्यान देना जरूरी है। जैसे वर्तमान में ड्रग्स को लेकर चर्चा शुरू है। मैं इस बारे में कैसे झूठ बोलूं कि बॉलीवुड में ड्रग्स बिल्कुल भी नहीं है। जरूर है।

जैसे प्रत्येक इंडस्ट्री में होता है वैसे ही। लेकिन प्रत्येक इंडस्ट्री के प्रत्येक व्यक्ति का संबंध हो यह जरूरी नहीं है। ड्रग्स केस यह कानून से जुड़ा मुद्दा है। और हमारी जांच एजेंसियां जो कुछ भी जांच कर रही है, वो सही होगी।  और इस जांच में फिल्म इंडस्ट्री का प्रत्येक व्यक्ति एजेंसियों को पूरी तरह मदद करेगा। ऐसा मुझे विश्वास है। लेकिन मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करता हूं। ऐसा मत कीजिए। पूरी इंडस्ट्री को बुरा मत कहिए। यह उचित नहीं है।’

एनसीबी की लिस्ट में आया था ए का जिक्र   

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह के मौत मामले में एनसीबी ने ड्रग्स एंगल से जांच शुरू की है। और बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन सामने आए। कई बड़े सेलिब्रिटी के नाम सामने आ चुके हैं। कुछ की गिरफ्तारी भी हुई है व कुछ की जांच चल रही है। वहीं कुछ  और भी एनसीबी के रडार पर है। कुछ दिन पहले एनसीबी की लिस्ट में ए नाम सामने आने के बाद अक्षय कुमार के नाम की चर्चा शुरू हुई थी। लेकिन अब अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के ड्रग्स मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

देखिए… कैसे प्रियंका गांधी ने अपने कार्यकर्ता को पुलिस के डंडों से बचाया। नवप्रदेश टीवी पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *