Renault kiger: भारत में लॉन्च होने वाली बिल्कुल नई B-SUV

Renault kiger, All-new B-SUV, launched in India,

Renault kiger

renault kiger: इन कारों के डिजाइन में लगभग 80% समानता होगी

नई दिल्ली। Renault kiger: दमदार प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने की रणनीति और अपने प्रोडक्ट्स में बेजोड़ इनोवेशन के इरादे के साथ रेनो इंडिया अपने नवीनतम और गेम चेंजर वाहन, रेनो काइगर को लॉन्च करेगा जिसके माध्यम से इस सेगमेंट में रेनो की मौजूदगी का विस्तार होगा।

इसे भी ट्राइबर (Renault kiger) के समान प्लेटफ़ॉर्म पर बनाया जाएगा और रेनो ग्रुप द्वारा इसे विश्व स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। रेनो काइगर के साथ रेनो बिल्कुल नए ग्लोबल इंजन को प्रस्तुत करेगा।

रेनो काइगर (Renault kiger) से ग्राहक क्या उम्मीद कर सकते हैं, इस बात की पहली झलक प्रस्तुत करने के लिए रेनो की ओर से रेनो काइगर शो कार का वैश्विक स्तर पर अनावरण किया गया। यह एक शो-कार है जिसके आधार पर रेनो की इस नई SUV को डिज़ाइन और विकसित किया गया है।

रेनो काइगर शो कार को फ्रांस में मौजूद कॉर्पोरेट डिज़ाइन टीमों तथा रेनो इंडिया की डिज़ाइन टीम ने साथ मिलकर विकसित किया है। रेनो (Renault kiger) की सभी कारों की तरह रेनो काइगर शो कार की डिज़ाइन भी दूसरों से अलग और बेहद आकर्षक है जो शहरी आधुनिकता के साथ-साथ सड़कों पर अपनी क्षमता, दोनों को प्रदर्शित करती है।

रेनो काइगर  शो कार का बॉडी कलर नीले और बैंगनी रंग का है जिसमें बड़े जादुई ढंग से बदलाव नज़र आता है जो कोण और प्रकाश पर निर्भर है। रेनो काइजर शो कार बेहद प्रभावशाली और सुगठित है जो वाहनों के स्पोर्टी लुक से प्रेरित है साथ ही इसकी दो-स्तरीय प्रकाश व्यवस्था बेहद कारगर व असरदार है।

रेनो काइगर (Renault kiger) की स्टाइल बिल्कुल अनोखी होगी, और आज काइगर शो कार के वैश्विक अनावरण के साथ यह बात पूरी तरह स्पष्ट हो गई है। दरअसल रेनो काइगर एक शो कार है और रेनो काइगर का निर्माण भी इसी पर आधारित है जिसमें डिज़ाइन के मामले में लगभग 80% समानता होगी।

रेनो ने सुनियोजित तरीके से इस वाहन को लॉन्च किया है जो बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट को दर्शाता है। रेनो काइगर कई स्मार्ट फीचर्स एवं सुविधाओं से सुसज्जित होगा जिनमें से कुछ सुविधाओं को इस श्रेणी में पहली बार शामिल किया जाएगा, जो इस कार की डिजाइन और स्टाइल के पूरक होंगे।

रेनो काइगर (Renault kiger) के साथ रेनो द्वारा बिल्कुल नए टर्बो इंजन को लॉन्च किया जाएगा जो ड्राइविंग के अनुभव को बेहद रोमांचक बना देगा और इसका पूरा श्रेय हाई परफॉर्मेंस, मॉडर्न और बेहद कुशल इंजन विकल्पों को जाता है।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *