डेका लेजऱ अकादमी का विजयपुर में उद्घाटन, डॉ आलोक दीक्षित बने संस्था के उपदेशक

डेका लेजऱ अकादमी का विजयपुर में उद्घाटन, डॉ आलोक दीक्षित बने संस्था के उपदेशक

Deka Laser Academy inaugurated in Vijaypur, Dr Alok Dixit became the preceptor of the institution.

Dr Alok Dixit became the preceptor of the institution

विजयपुर/रायपुर। Dr Alok Dixit: कर्नाटक के विजयपुर स्थित बी एम पाटील मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भारत की पहली लेजर अकैडमी में छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर आलोक दिक्षित संस्था के उपदेशक बनाए जाने पर छत्तीसगढ़ का मान बड़ा है अवगत हो की विजयपुर स्थित बी एम पाटिल मेडिकल कॉलेज व हस्पताल ” में भारत की पहली लेजऱ अकैडमी BLDA का उद्घाटन, कर्नाटक के उद्योग मंत्री श्री एम बी पाटिल के कर कमलों द्वारा किया गया। इटली स्थित लेजऱ कंपनी डेका व BLDA यूनिवर्सिटी के बीच समझौता ज्ञापन संपन्न हुआ।

माननीय मंत्री जी व यूनिवर्सिटी के चांसलर ने अपने भाषण में कहा कि इस से ना केवल त्वचा रोगों का बेहतरीन इलाज होगा, बल्कि चर्म रोगों के इलाज पर अनुसंधान व विकास पर भी अंतर राष्ट्रीय स्तर पर काम होगा। इटली से आये डॉ पॉलो साल्वेनियो ने बताया कि चिकित्सा क्षेत्र के बेहतरी के लिए यह एक सराहनीय कदम है ।

यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर व त्वचा रोग विशेषज्ञ डॉ अरुण ईनामदार ने देश विदेश से आये सभी अतिथियों का स्वागत किया , व बताया कि पिछले 3 दशकों की कड़ी मेहनत के बाद यह अकादमी स्थापित हो पाई है । इस अवसर पर विख्यात चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ आलोक दीक्षित को आमंत्रित किया गया । वहाँ उनका “उपदेशक ” के रूप में सम्मान किया गया । ज्ञात हो कि डॉ आलोक दीक्षित लगभग 25 वर्षों से इस खेत्र में अपनी सेवाये दे रहे हैं व लेजऱ का उपयोग भी त्वचा रोगों के उपचार के लिए करते हैं। इस अकैडमी में मध्य भारत के वे एकमात्र चर्म रोग विशेषज्ञ हैं।

बधाई देने वालो का लगा ताता

भारत के प्रसिद्ध मेडिकल कॉलेज के लेजर अकादमी में छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध चिकित्सक आलोक दीक्षित को उपदेशक बनाए जाने के बाद मेडिकल एसोसिएशन ने भी बधाई दी साथ ही साथ सामाजिक संस्थान तथा जनप्रतिनिधियों ने भी आलोक दीक्षित को बधाई दी है बधाई देने वालों का आभार व्यक्त किया है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed