Death During Abortion : 5 माह प्रेगनेंट का कराया बॉयफ्रेंड ने अवॉर्शन, प्रेमी और अस्पताल की संचालिका गिरफ्तार - Navpradesh

Death During Abortion : 5 माह प्रेगनेंट का कराया बॉयफ्रेंड ने अवॉर्शन, प्रेमी और अस्पताल की संचालिका गिरफ्तार

वाराणसी, नवप्रदेश। उत्तरप्रदेश के वाराणसी में 5 महिने की गर्भवती महिला की गर्भपात के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस अस्पताल संचालिका और उस शख्स को गिरफ्तार (Death During Abortion) कर लिया है। इस मामले में साथ देने वाले 2 और लोग शामिल थे। जो अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

जानकारी के मुताबिक लड़की अपनी नानी के यहां पढ़ाई करने आई थी। जिसके बाद युवती और पास में रहने वाले एक बस ड्राइवर के बीच अवैध संबंध शुरू हो गया। इस दोनों के बीच कई बार संबंध बने।

जिसके बाद युवती गर्भवती (Death During Abortion) हो गई। और युवती 5 महिने की गर्भवती थी। जिसके बाद युवती को प्रद्युमन यादव नाम के एक ड्राइवर ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया और उसका गर्भपात करवा दिया। गर्भपात के दौरान युवती की मौत हो गई।

जब रक्षाबंधन पर युवती अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश कर दी। तब पता चला कि युवती 5 महिने की गर्भवती थी। गर्भपात के दौरान युवती की मौत (Death During Abortion) हो गई।

वाराणसी ग्रामीण के एसपी सूर्यकांत त्रिपाठी ने बताया कि फिलहाल युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर दो की तलाश जारी है। चारों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update