CORONA पॉजिटिव, मुँह में ऑक्सीजन के साथ "Love You Zindagi" सुन रही बहादुर लड़की अब…VIDEO

CORONA पॉजिटिव, मुँह में ऑक्सीजन के साथ “Love You Zindagi” सुन रही बहादुर लड़की अब…VIDEO

CORONA positive, brave girl listening to "Love You Zindagi" with oxygen in her mouth now, VIDEO,

love you zindagi

-हम इस बहादुर लड़की को नहीं बचा सके
-उनके परिवार और बच्चों को यह दुख सहने की शक्ति मिले

मुंबई। Love You Zindagi: कोरोना की दूसरी लहर ने भारत में कहर मचा दिया। एक ओर जहां कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, वहीं मृत्यु दर में भी इजाफा हुआ है। अंतिम संस्कार के लिए भी लाइन में खड़ा होना पड़ रहा है और अस्पताल रोगियों से भरा है।

मरीजों के परिजनों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। हालाँकि, कुछ मामलों में, दिमाग सुन्न हो जाता है। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बहादुरी से पॉजिटिव पर काबू पाने वाली बहादुर लड़की की मौत भी काफी दुख दे रही है।

निराशा और निराशाजनक माहौल में एक कार्रवाई कई लोगों का दिल जीत लेती है। दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती 30 वर्षीय महिला ने कहा कि कई मरीज आशान्वित महसूस करते हैं। हताशा पर काबू पाने, कोरोना के खिलाफ इस बहादुर लड़की की लड़ाई विफल हो गई है।

30 साल की लड़की का दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। मोनिका लांगेह ने 8 मई को ट्विटर पर साझा किया। इसमें युवती बिस्तर पर अपने मुँह में ऑक्सीजन के साथ लव यू जिदंगी (Love You Zindagi) गीत सुन रही थी।

डॉ मोनिका लांगेह ने एक बार फिर से लड़की के बारे में ट्वीट करते हुए माफी मांगी। हम इस बहादुर लड़की को नहीं बचा सके। उनके परिवार और बच्चों को यह दुख सहने की शक्ति मिले। मोनिका ने किया। लड़की की 13 मई को रात 9.30 बजे मौत हो गई।

लड़की का वीडियो, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उसकी इच्छाशक्ति और मनोबल के लिए कई लोगों ने उसकी सराहना की। हालांकि उनके निधन की खबर ने सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है। कई लोगों ने दुख जताया है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed