BIG BREAKING: Corona से पूर्व क्रिकेटर ‘सचिन’ का निधन, करीबी बोले- यह मौत... समय पर...

BIG BREAKING: Corona से पूर्व क्रिकेटर ‘सचिन’ का निधन, करीबी बोले- यह मौत… समय पर…

corona in mumbai, former cricketer sachin deshmukh dies of corona, navpradesh,

corona in mumbai

Corona in Mumbai : थम नहीं रहा संक्रमण का विस्फोट

मुंबई/नवप्रदेश। मुंबई में कोरोना (corona in mumbai) विस्फोट के बीच एक दुखभरी खबर सामने आई है। कोरोना के कारण पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सचिन देशमुख (former cricketer sachin deshmukh dies of corona) की मौत हो गई। ठाणे के वेदांत हॉस्पिटल में सचिन ने अंतिम सांस ली। सचिन देशमुख 52 वर्ष के थे।

पूर्व क्रिकेटर सचिन देशमुख (former cricketer sachin deshmukh dies of corona) क्रिकेट के ऑलराउंडर खिलाड़ी थे। वे मुंबई व महाराष्ट्र रणजी टीम की ओर से खलते थे। लेकिन प्लेइंग इलेवन में उन्हें कभी मौका नहीं मिला। सचिन देशमुख मुंबई में एक्साइस व कस्टम डिपार्टमेंट में सुप्रीटेंडेंट के पद  पर कार्य कर रहे थे। बता  दें कि मुंबई में अब भी कोरोना (corona in mumbai) विस्फोट हो रहा है।     

करीबी बोले- सचिन की मौत मौत सभी के लिए संदेश, कोरोना को गंभीरता से लेना जरूरी, समय पर भर्ती हो जाते तो शायद नहीं होती मौत

सचिन देशमुख के नेतृत्व में 1986 में हुई कूल विहार ट्रॉफी में उनकी टीम ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया था।  खुद सचिन ने तीन मैचों में तीन शतक जड़े थे। मीडिया को यह  जानकारी सचिन के करीबी अभिजीत देशमुख ने दी है। 90 के दशक में इंटर यूनिवर्सिटी  टूर्नामेंट में सचिन देशमुख जबर्दस्त  खेल का प्रदर्शन किया था।

सचिन के करीबी क्रिकेट प्रेमियों ने सचिन के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि सचिन की मौत सभी के लिए एक संदेश है। कोरोना को गंभीरता से लेना जरूरी है।  वहीं सचिन को जानने वाले कुछ लोगों का कहना है कि यदि सचिन समय पर अस्पताल में भर्ती हुए होते तो शायद उनकी जान बच सकती थी। पूर्व विकेटकीपर  माधव मंत्री ने सचिन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें एक प्रतिभावान व गिफ्टेड क्रिकेटर बताया।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *