Congress Vs BJP : राहुल गांधी मर्द है तो…स्मृति ईरानी पर 'लटके झटके' टिप्पणी पर घमासान

Congress Vs BJP : राहुल गांधी मर्द है तो…स्मृति ईरानी पर ‘लटके झटके’ टिप्पणी पर घमासान

Congress Vs BJP: Rahul Gandhi is a man… Controversy over Smriti Irani's 'latke jhatke' comment

Congress Vs BJP

नई दिल्ली/नवप्रदेश। Congress Vs BJP : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर कांग्रेस नेता अजय राय की ओर से की गई ‘लटके झटके’ वाली टिप्पणी पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब भाजपा के आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय ने पलटवार किया है।

उन्होंने कहा है कि अगर राहुल गांधी मर्द हैं, तो उन्हें 2024 में अमेठी के लिए अपनी दावेदारी की घोषणा खुले तौर पर करनी चाहिए। बजाय इसके कि वे अजय राय जैसे कृपापात्र लोगों के पीछे छिप जाएं। इतना ही नहीं भाजपा नेता अमित मालवीय ने इस दौरान राहुल गांधी को 2024 के लोकसभा चुनाव (Congress Vs BJP) में सिर्फ एक सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी।

अजय राय ने की थी टिप्पणी

दरअसल, बीते सोमवार को कांग्रेस नेता अजय राय ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि अमेठी सीट कांग्रेस का गढ़ रही है। स्मृति ईरानी यहां केवल ‘लटके झटके’ करती हैं और चली जाती हैं। अमेठी की जनता लटके-झटके दिखाकर जाने वाली सांसद को हराने का मन बना चुकी है। यहां कांग्रेस को बड़ी जीत मिलेगी। 

स्मृति ईरानी ने भी किया था पलटवार

कांग्रेस नेता अजय राय के बयान के बाद अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए कांग्रेस को घेरा था। उन्होंने ट्वीट किया था कि सुना है राहुल गांधी ने आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है। तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं?

बता दें, अजय राय की टिप्पणी के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा है। वहीं भाजपा महिला मोर्चा की ओर से यूपी में कांग्रेस नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। हालांकि, कांग्रेस नेता अजय राय ने अपनी टिप्पणी का बचाव करते हुए कहा है कि इसमें कोई अश्लीलता (Congress Vs BJP) नहीं है। यह सामान्य क्षेत्रीय भाषा है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *