CM Bhupesh Baghel : सीएम ने लगा दी अध्यक्ष मोहन मरकाम की क्लास, कहा - कपटपूर्ण मंशा से काम होता रहेगा तो अगली बैठक में नहीं आउंगा... - Navpradesh

CM Bhupesh Baghel : सीएम ने लगा दी अध्यक्ष मोहन मरकाम की क्लास, कहा – कपटपूर्ण मंशा से काम होता रहेगा तो अगली बैठक में नहीं आउंगा…

CM Bhupesh Baghel,

रायपुर, नवप्रदेश। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजीव भवन में कांग्रेस संगठन की बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम पर नाराज हो गए। उनकी शिकायत थी कि ब्लॉक अध्यक्षों के नाम बिना कोई चुनावी प्रक्रिया के तय किए जा रहे हैं। यह एक गंभीर स्थिति है। उन्होने कहा बूथ कमेटीयों की जानकारी क्यों नहीं दी जा रही है जबकि विनोद वर्मा प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।

सीएम ने मोहन मरकाम पर नाराजगी जताते हुए कहा कि प्रदेश संगठन चुनाव के लिए बीआरओ की सूची को एआईसीसी ने मंजूरी दे दी है, बावजूद इसके सूची सार्वजनिक नहीं की गई है। उन्होने आगे कहा कि किसी की बिना जानकारी के और किसी भी चुनावी प्रक्रिया के ब्लॉक अध्यक्षों के नाम तय किए जा रहे हैं।

उन्होने आगे कहा कि बंद कमरे में ही ब्लॉक अध्यक्षों के नाम तय कर लिए गए हैं। जिसके बाद उन्होने कह दिया कि अगर इसी मंशा से कपटपूर्ण काम किया जाएगा तो वो पीसीसी की अगली बैठक में शामिल नहीं होंगे।

वहां मौजूद अध्यक्ष मोहन मरकाम ने अपनी बात रखने की कोशिश की, लेकिन सीएम के तेवर काफी गरम थे और उन्होने किसी एक बात नहीं सुनी।

उन्होने पीएल पुनिया से भी कहा कि आपकी मौजूदगी में बैठक में लिए गए फैसलों का पालन नहीं हो रहा है, यह आपका भी अपमान है।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update