CBI Action Breaking : रिश्वत लेते आयकर अधिकारी को किया गिरफ्तार -

CBI Action Breaking : रिश्वत लेते आयकर अधिकारी को किया गिरफ्तार

CBI Action Breaking: Income Tax officer arrested for taking bribe

CBI Action Breaking

मंदसौर/नवप्रदेश। CBI Action Breaking : सीबीआई ने मंगलवार को मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक कारोबारी को भारी जुर्माना लगाने और उसकी कंपनी पर छापा मारने की धमकी देकर पांच लाख रुपये रिश्वत लेने के आरोप में एक आयकर अधिकारी को गिरफ्तार किया है। सीबीआई ने महाराष्ट्र की एक फर्म की शिकायत पर मामला दर्ज किया था, जिसका कर निर्धारण मंदसौर स्थित आयकर कार्यालय की ओर से किया जा रहा था।

आज कोर्ट में होगी पेशी

बता दें कि यह आरोप लगाया गया था कि आयकर (CBI Action Breaking) अधिकारी रामगोपाल प्रजापति ने पांच लाख रुपये की रिश्वत की मांग की और धमकी दी कि अगर भुगतान नहीं किया गया तो वह सुनिश्चित करेगा कि विभाग की ओर से उसकी कंपनी पर छापे मारने के साथ-साथ भारी जुर्माना लगाया जाएगा। शिकायत मिलने के बाद सीबीआई ने अपना वेरिफिकेशन कराया, जिससे प्रथम दृष्टया इस बात की पुष्टि हुई कि आरोपी अधिकारी रिश्वत की मांग कर रहा था। एजेंसी ने निर्धारित स्थान पर एक जाल बिछाया, जहां रिश्वत दी जानी थी।

अधिकारियों ने कहा कि कथित रिश्वत (CBI Action Breaking) दिए जाने की हरी झंडी मिलने के तुरंत बाद अधिकारियों ने तलाशी ली और प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। एजेंसी बुधवार को रामगोपाल प्रजापति को विशेष अदालत में पेश करेगी।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update