सिम्स की अव्यवस्था पर भड़के विधायक - Navpradesh

सिम्स की अव्यवस्था पर भड़के विधायक

नवप्रदेश संवाददाता
बिलासपुर। शहर विधायक आज अचानक निरीक्षण करने सिम्स पहुंचे और एमएस कार्यालय में बैठक के दौरान डीन एवं उप अधीक्षक को अव्यवस्था को सुधारने के निर्देश दिए।
शैलेश पांडे के विधायक बनने के बाद से क्षेत्रीय नागरिकों को उनसे काफी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं। यही वजह है कि सामान्य व्यक्ति भी उनसे संपर्क कर सीधे मोबाइल पर अपनी समस्या बयां करता है। इसी तरह कुछ दिनों पहले किसी ने फोन कर सिम्स में नर्स द्वारा अभद्र व्यहवार तथा सिम्स में सही इलाज नहीं होने की शिकायत की। उपचार की व्यवस्था देखने आज दोपहर अचानक सिम्स का निरीक्षण करने सिम्स पहुंचे जिन्होंने पहले अपात चिकित्सा का मुआयना किया, जहां मौजूद डाक्टरों को जिम्मेदारीपूर्वक कार्य करने के निर्देश दिये। मरीजों से इलाज से संबन्धित जानकारी ली,
बेतरतीब व्यवस्थाओं को देख प्रबन्ध को जमकर फटकार लगाते हुए नाराजगी जाहिर की। विधायक के आने की जानकारी मिलने के बाद डीन डॉ. प्रदीप कुमार पात्रा पहुंचे। वही कार्यालय में कर्मचारी, डॉक्टर एवं जीवनदीप समिति अधिकारी से चर्चा की। इस दौरान विधायक शैलेष पांडे ने हर वर्ग के लोगों को बेहतर से बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए जो सुविधाएं बढ़ानी है उसे लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के समक्ष प्रस्ताव रखने का आश्वासन दिया।
लिफ्ट का विधायक करते रहे इंतजार
लिफ्ट का इंतजार करते रह गये विधायक, लिफ्ट में ही 15 मिनट खड़े रहे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिम्स का संचालन किस प्रकार हो रहा है, मरीजों को रोजाना किस प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ता है ।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update