Betul : बैतूल जिले के दौरे पर सीएम चौहान का एक्शन, शिकायत मिलने पर चार अफसरों को किया सस्पेंड - Navpradesh

Betul : बैतूल जिले के दौरे पर सीएम चौहान का एक्शन, शिकायत मिलने पर चार अफसरों को किया सस्पेंड

CM Shivraj Singh,

बैतूल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बैतूल जिले में एक्शन में नजर आए। मंच पर भाषण देते समय उन्होंने अलग-अलग विभाग के चार अफसरों को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए।

शिवराज के ऑन द स्पॉट फैसले की काफी चर्चा है। शिवराज ने इस एक्शन के जरिए एक बार फिर संदेश दिया है कि गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को बैतूल जिले के दौरे पर थे। वे कुंड बकाजन में आयोजित मुख्यमंत्री जन-सेवा अभियान में शामिल होने गए थे। शिवराज सिंह ने कहा कि मामा की सरकार तो जनता के लिए है।

जो जनता के लिए अच्छा कर रहा है उसे हम पुरस्कार देते हैं। लेकिन अगर किसी के गड़बड़ी के कारण जनता को परेशानी हो, तो बताओ उसे दंड दिया जाना चाहिए या नहीं …?

शिवराज ने बताया कि यहां बिजली की समस्या के लिए दो लोग जवाबदार हैं। एक पवन बारस्कर जेईएमपीईबी चीचली, और दूसरे है जेई साईंखेड़ा इन दोनों को मैं तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करता हूं

सीएम ने कहा कि पूरे प्रदेश को मेरा यह मैसेज है। जनता को अगर कहीं दिक्कत हुई तो मामा उसे छोड़ेगा नहीं! सीएम ने कहा कि आज मैं यहां आया तो माइनिंग की शिकायत मिली।

बैतूल जिले के माइनिंग अफसर को मैं सस्पेंड कर रहा हूं और एक चीज और मुझे पता चली है, बैतूल जिले के सीएमएचओ को भी तत्काल प्रभाव से मैं सस्पेंड कर रहा हूं।


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update