Bangal SSC Scam : ईडी के सामने विस्फोटक 'गर्लफ्रेंड', बोली- पार्थ ने मेरे अलावा एक और महिला के घर को बनाया 'मिनी बैंक' |

Bangal SSC Scam : ईडी के सामने विस्फोटक ‘गर्लफ्रेंड’, बोली- पार्थ ने मेरे अलावा एक और महिला के घर को बनाया ‘मिनी बैंक’

Bangal SSC Scam: Explosive 'girlfriend' in front of ED, said - Parth made another woman's house besides me a 'mini bank'

Bangal SSC Scam

कोलकाता/नवप्रदेश। Bangal SSC Scam : अदालत ने अर्पिता मुखर्जी और पार्थ चटर्जी को ईडी की हिरासत में भेज दिया। ऐसे में दोनों लोगों से जानकारी निकालने के लिए प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी लगातार पूछताछ कर रहे हैं। हालांकि मंत्री पार्थ चटर्जी उस तरह से जांच में मदद नहीं कर रहे हैं। अलबत्ता अर्पिता मुखोपाध्याय ने ईडी के सामने अपनी बात रखी। सूत्रों के मुताबिक ईडी के अधिकारियों ने कहा, ‘मेरे घर का इस्तेमाल पार्थ चटर्जी ने मिनी बैंक के तौर पर किया था।

अर्पिता के वकील ईडी से हैं नाराज

इस बीच, अर्पिता के वकील ईडी (Bangal SSC Scam) से नाराज हैं क्योंकि पूछताछ के दौरान जो जानकारी सामने आई वह मीडिया में ‘लीक’ हो गई। मालूम है कि वे अगली सुनवाई में इस ‘बयान’ का विरोध करेंगे। इसके अलावा, अर्पिता के वकील ईडी की ‘अक्षमता’ को उजागर करने के लिए सरकार के खाते का उपयोग कर सकते हैं।

गौरतलब है कि ईडी ने पिछले कुछ वर्षों में धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत केवल 23 लोगों को दोषी ठहराया है। यह आँकड़ा जांचकर्ताओं के लिए काफी असहज करने वाला है। लेकिन अर्पिता का ‘ओपनिंग अप’ पार्थबाबू के लिए असहज करने वाला है। इस बीच सूत्रों के अनुसार पार्थ चटर्जी ने जांचकर्ताओं को जांच में सहयोग के संकेत भी दिए हैं। पार्थ ने ईडी से कहा, ”हर कोई सिफारिश भेजता था।”

केवल पार्थ या उसके लोगों को रुपये के पहाड़ वाले कमरे में प्रवेश की अनुमति

इससे पहले पार्थ और अर्पिता की गिरफ्तारी से पहले ‘रुपए का पहाड़’ की तस्वीर वायरल हुई थी। अर्पिता ने कहा कि वह इस पैसे को एक कमरे में रखता था। केवल पार्थ चटर्जी या पार्थ चटर्जी के लोगों को ही उस कमरे में प्रवेश करने की अनुमति थी। अर्पिता मुखोपाध्याय ने बताया कि पार्थ चट्टोपाध्याय हर हफ्ते या दस दिन में एक बार उनके फ्लैट पर आता था।

इस बीच अर्पिता ने कहा कि पार्थ चटर्जी ने अपने घर के अलावा एक और महिला के घर को ‘मिनी बैंक’ की तरह इस्तेमाल किया। अर्पिता ने यह भी दावा किया कि पार्थ चटर्जी ने उन्हें कभी नहीं बताया कि उनके फ्लैट के उस कमरे में कितने पैसे रखे गए हैं। अर्पिता ने जांचकर्ताओं को बताया कि 2016 में एक बंगाली अभिनेता ने उन्हें पार्थबाबू से मिलवाया था।

इस बीच, अर्पिता ने यह भी स्वीकार किया (Bangal SSC Scam) कि उनके फ्लैट में नकदी विभिन्न मामलों में रिश्वत ली गई थी। इन सब कबूलनामे के बाद पार्थ चटर्जी और मुश्किल में आने वाले हैं। इस बीच ईडी के अधिकारियों ने आज बेलघरिया में अर्पिता के फ्लैट की तलाशी ली। उधर, तृणमूल विधायक माणिक भट्टाचार्य से जांचकर्ताओं ने पूछताछ की।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed