Aparna Balamurali : कॉलेज फेस्ट में एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी, लड़के ने पहले दिया फूल, फिर कुर्सी से उठाया, कंधे पर हाथ रखा और फिर...! - Navpradesh

Aparna Balamurali : कॉलेज फेस्ट में एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी, लड़के ने पहले दिया फूल, फिर कुर्सी से उठाया, कंधे पर हाथ रखा और फिर…!

मुंबई, नवप्रदेश। कई बार फैंस के बीच उनसे मिलने पहुंचीं एक्ट्रेस ऐसी सिचुएशन में आ जाती हैं जहां वो समझ ही नहीं पातीं कि आखिर हो क्या रहा है और उन्हें उस वक्त कैसे रिएक्ट करना चाहिए। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ साउथ की नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस अपर्णा बालामुरली के साथ जो पहुंचीं थीं

एक कॉलेज फेस्ट को अटेंड करने लेकिन वहां एक लड़के ने स्टेज पर (Aparna Balamurali) आकर अचानक ही कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख सभी हक्के बक्के रह गए तो वहीं अभिनेत्री एकदम से हुई इस हरकत से असहज हो गईं। जिसके बाद उनका चेहरा उतर गया और वो नाखुश नजर आईं।

हाल ही में अपर्णा अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी कास्ट के साथ साउथ के एक कॉलेज फेस्ट में पहुंची थीं। वो स्टेज पर बैठी थीं तभी एक लड़का उनके पास आया वो इतना जल्दी में था कि एक्ट्रेस कुछ समझ ही नहीं (Aparna Balamurali) पाईं।

उस लड़क ने आते ही सबसे पहले एक्ट्रेस से हाथ मिलाया। उन्हें कुर्सी स उठाया और फिर एक्ट्रेस के कंधे पर हाथ रखने ही वाला था कि तभी अभिनेत्री इरादे को भांप गईं और अचानक पीछे की तरफ मुड़कर अपनी सीट पर जा बैठीं।

ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छा गई है। जिसे देखकर हर कोई दंग है कि इतने कैमरों के सामने भला एक एक्ट्रेस के साथ कोई ऐसा कैसे कर सकता (Aparna Balamurali) है।

साल 2013 में अपर्णा बालामुरली ने फिल्म मलयालम फिल्म Yathra Thudarunnu से डेब्यू किया था जिसके बाद Soorarai Pottru के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। आज भी वो फिल्मों में सक्रिय हैं।

और उन्हें पर्दे पर देखना लोग काफी पसंद करते हैं। अब वो थैंकम में नजर आने वाली हैं जो 26 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर अपर्णा काफी चर्चा में बनी हुई हैं। 


JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update