Again Raid : रियल एस्टेट कारोबारियों पर आयकर विभाग के छापे, 4 बड़े समूह निशाने पर

Again Raid : रियल एस्टेट कारोबारियों पर आयकर विभाग के छापे, 4 बड़े समूह निशाने पर

Again Raid: Income Tax Department raids on real estate businessmen, 4 big groups on target

Again Raid

इंदौर/नवप्रदेश। Again Raid : मध्यप्रदेश की व्यवसायिक राजधानी इंदौर में मंगलवार को आयकर विभाग ने रियल एस्टेट कारोबारियों के यहां छापे की कार्यवाही की है। शहर के चार बड़े समूहों के यहां सुबह आयकर विभाग की टीम ने दस्तक दी।

निशाने में रियल एस्टेट

शहर में लगातार रियल एस्टेट कारोबारी आयकर विभाग (Again Raid) के निशाने पर हैं। पिछले माह भी शहर के दो बिल्डरों के यहां आयकर विभाग ने छापे मारे थे। मंगलवार सुबह आयकर विभाग की टीमें चार रियल एस्टेट समूहों के कर्ता-धर्ताओं और उनके कारोबारी साझेदारों के घर पहुंची। अफसर जिन वाहनों से आए थे, उस पर विवाह समारोह के स्टीकर लगे थे, ताकि किसी को शक न हो कि टीम छापें मारने जा रही हैै।

सुबह जैसे ही छापे की जानकारी मिली छापे की जद में आए समूहों से जुड़े लोगों में हड़कंप मच गया। आयकर विभाग ने स्कायअर्थ ग्रुप पर आयकर का छापा मारा है। टीम सागर चावला, निम्मी चावला, गोविंद चावला, नीरज सचदेव के घर पहुंची और दस्तावेज खंगाले। इसके अलावा रियल एस्टेट कारोबार से जुड़े खेमानी, कासलीवाल परिवार के यहां भी टीम आयकर सर्वे कर रही है। जिन समूहों के यहां सर्वे हो रहा है, उनके कई प्रोजेक्ट शहर में चल रहे हैं। 

लगातार रियल एस्टेट कारोबारियों के यहां छापे

इससे पहले अक्टूबर माह में भी आयकर विभाग (Again Raid) और ईडी की टीम ने शहर के बिल्डर टीनू संघवी और लाभम ग्रुप के प्रमुख सुमित मंत्री के यहां छापे मारे थे। इसके अलावा दिग्विजय सिंह के मित्र सुभाष गुप्ता के यहां भी आयकर विभाग ने सर्वे किया है। 

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *