भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' के दौरान सलमान खान की 'वो' कहानी सुनाई, 'वो मेरे करीब आया…

भाग्यश्री ने ‘मैंने प्यार किया’ के दौरान सलमान खान की ‘वो’ कहानी सुनाई, ‘वो मेरे करीब आया…

Bhagyashree told 'that' story of Salman Khan during 'Maine Pyar Kiya', 'He came close to me…

bhagyashree

Bhagyashree: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने फिल्म ‘बीवी हो को ऐसी से बॉलीवुड में एंट्री की थी, लेकिन उन्हें असली प्रसिद्धि ‘मैंने प्यार किया से मिली। जिसमें वह मुख्य अभिनेता के तौर पर नजर आये थे। आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस भाग्यश्री ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट रही थी। जिन्होंने जबरदस्त कलेक्शन किया था। फिल्म रिलीज के बाद दिए एक इंटरव्यू में भाग्यश्री (Bhagyashree) ने सलमान खान को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। एक्ट्रेस ने कहा था कि जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो वह बार-बार मेरे पास बैठते थे और मेरे कान में एक ही गाना गाते थे। ये हमारी ही फिल्म का गाना था ‘दिल दीवाना बिन सजना के।

मैं थोड़ा चिढ़ गई…

जब सलमान इस गाने को बार-बार गाने लगे तो मैं थोड़ा चिढ़ गई। फिर मैं सलमान को एक तरफ ले गई और उनसे पूछा कि यह सब क्या है और वह ऐसा क्यों कर रहे हैं? तो सलमान ने मुझसे कहा कि वह सब कुछ जानते हैं, मैंने पूछा कि आप क्या जानते हैं, तो उन्होंने कहा कि वह हिमालय के बारे में जानते हैं।

सलमान बहुत शरारती हैं

दरअसल उन्हें मेरे और हिमालय के बारे में एक कॉमन फ्रेंड से पता चला था। भाग्यश्री ने कहा तब मुझे एहसास हुआ कि सलमान बार-बार ‘दिल दीवाना बिन सजना के’ गाकर मुझे चिढ़ा रहे थे। एक्ट्रेस ने कहा कि वह बहुत शरारती हैं।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *