iPhone 16: जैसे ही भारत में आईफोन 16 की बिक्री शुरू हुई, ग्राहक खरीदने के लिए उमड़ पड़े; मुंबई, दिल्ली में लग गईं कतारें

iPhone 16: जैसे ही भारत में आईफोन 16 की बिक्री शुरू हुई, ग्राहक खरीदने के लिए उमड़ पड़े; मुंबई, दिल्ली में लग गईं कतारें

iPhone 16: As soon as the sale of iPhone 16 started in India, customers rushed to buy; queues formed in Mumbai, Delhi

iPhone 16

-आज मुंबई के बीकेसी में एक स्टोर पर बिक्री शुरू

नई दिल्ली। iphone 16: टेक दिग्गज एप्पल का आईफोन 16 आज से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। कंपनी ने 9 सितंबर को साल के सबसे बड़े इवेंट इट्स ग्लोटाइम में एआई फीचर्स के साथ आईफोन 16 सीरीज लॉन्च की। इस बीच बिक्री शुरू होने से पहले ही आज मुंबई के बीकेसी में एक स्टोर पर आईफोन खरीदने के लिए ग्राहकों की लंबी कतारें लग गईं। ऐसी ही एक तस्वीर मुंबई के साथ दिल्ली में भी आईफोन स्टोर के बाहर देखने को मिली।

सुबह-सुबह एप्पल स्टोर (iphone 16 apple sotre) खुलने से पहले ही लोग इसके बाहर जमा हो गए। जब आईफोन 15 लॉन्च हुआ था तब भी इसी तरह की उत्सुकता देखने को मिली थी। मुंबई की तरह दिल्ली के साकेत में भी एप्पल स्टोर के बाहर लंबी कतारें देखी गईं। इस बीच उज्जवल शाह नाम के एक ग्राहक ने कहा कि मैं पिछले 21 घंटे से लाइन में खड़ा हूं। मैं कल सुबह यहां आया था। अब मैं आज सुबह स्टोर में प्रवेश करने वाला पहला व्यक्ति होऊंगा।

आईफोन 16 सीरीज में चार फोन लॉन्च हो चुके हैं। इसमें आपको डिजाइन से लेकर फीचर्स तक कई नई सुविधाएं मिलेंगी। लेकिन आईफोन 16 सीरीज की खासियत ये है कि एप्पल ने नए आईफोन की कीमत पिछले मॉडल से कम रखी है। खासकर भारत में ऐसा पहली बार हुआ है।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *