Weather Alert : छत्तीसगढ़ में अगले 72 घंटे बारिश मचाएगी तांडव, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट - Navpradesh

Weather Alert : छत्तीसगढ़ में अगले 72 घंटे बारिश मचाएगी तांडव, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

Weather Alert,

रायपुर, नवप्रदेश। प्रदेश में बीते दिनों से लगातार हो रही उमस और भारी गर्मी के बीच अब बारिश ने दस्तक (Weather Alert) दे दी है। मौसम विभाग ने भी भी रेड अलर्ट (Weather Alert) जारी कर दिया है।

राजधानी सहित राज्य के कई इलाकों में भारी से अति भारी बारिश की चेतावनी दी है। मौसम विभाग ने अगले 72 घंटे के लिए छत्तीसगढ़ में रेड अलर्ट (Weather Alert) जारी किया।

मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे के लिए बीजापुर जिले के लिए रेड अलर्ट जारी किया है। बीजापुर जिले में भारी से अति भारी बारिश हो सकती है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने बस्तर, दंतेवाड़ा, सुकमा, कोंडागांव, कांकेर, नारायणपुर जिले में एक दो स्थान पर भारी से अति भारी बारिश होने के साथ ही आकाशीय बिजली गिरने की संभावना (Weather Alert) जताई है।  

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के लिए बस्तर, दंतेवाड़ा, बीजापुर, सुकमा, कोंडागांव, नारायणपुर, कांकेर, धमतरी और गरियाबंद जिले में येलो अलर्ट जारी किया है। येलो अलर्ट जारी कर मौसम विभाग ने इन जिलों में एक दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ भारी बारिश के साथ ही आकाशीय बिजली गिरने की संभावना जताई है।

मौसम विभाग ने कहा है कि इससे फसलों को नुकसान हो सकता है. इस दौरान नदी नाले उफान पर आ सकते हैं। सड़क और रेल यातायात में व्यवधान पैदा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update