volvo car india:भारत में पहली बार कस्टमर लाइफटाइम पार्ट्स वारंटी देगी वोल्वो कार इंडिया

volvo car india, For the first time in India, Volvo Car India to offer customer lifetime parts warranty,

volvo car india

volvo car india: ऑटोमोटिव इंडस्ट्री की अपनी तरह की पहली पहल

-कार का ऑनरशिप बदलने तक लागू रहेगी वारंटी

-अधिकृत वोल्वो वर्कशॉप से वोल्वो के असली पार्ट्स की खरीद पर एप्लीकेबल

नई दिल्ली । volvo car india: भारतीय ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के लिए अग्रणी पहल करते हुए वोल्वो कार इंडिया ने आज अपनी “कस्टमर लाइफटाइम पार्ट्स वारंटी” स्कीम की घोषणा की। भारत में पहली बार कोई स्कीम, वारंटी के स्टैंडर्ड पीरियड के बाद खरीदे गए और ऑथराइज्ड वर्कशॉप में इंस्टाल किए गए पार्ट्स को कवर कर रही है और लाइफटाइम वारंटी दे रही है। यह कस्टमर लाइफटाइम पार्ट्स वारंटी, 1 अक्टूबर 2021 से खरीदे गए और ऑथराइज्ड वॉल्वो वर्कशॉप में इंस्टाल किए जेनुइन पार्ट्स पर लागू है।

यह स्कीम पार्ट्स की खरीद की तारीख से शुरू होकर कार का स्वामित्व बदलने तक जारी रहती है। इसके तहत, पार्ट और लेबर कॉस्ट दोनों कवर किया जाएगा। यह अनूठा, इंडस्ट्री का अपनी तरह का पहला ऑफर, ग्राहकों के लिए बेफिक्र व सुरक्षित कार ऑनरशिप अनुभव देने की वॉल्वो की प्रतिबद्धता के साथ ही इसके प्रॉडक्ट और सर्विस की गुणवत्ता को भी दर्शाता है ।

इस बारे में वोल्वो कार इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, ज्योति मल्होत्रा ​​ने कहा,  यह भारत में पहली बार है जब लक्जरी कस्टमर्स के लिए इस तरह की पहल की पेशकश की गई है। यह ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में एक अनूठा ऑफर है जो ग्राहक को एक बेफिक्री के साथ सुरक्षित कार ऑनरशिप प्रदान करता है। ग्राहकों को अपनी कार के जिस पार्ट को बदलने की जरूरत होती है, कंपनी उस पार्ट्स पर लाइफटाइम वारंटी देगी। वारंटी पार्ट्स की खरीद की तारीख से शुरू होकर कार ऑनरशिप बदलने तक लागू रहेगी। अगर कार का रजिस्ट्रेशन किसी और के नाम पर होता है, तो वारंटी समाप्त हो जाएगी।”

यदि किसी असली वोल्वो पार्ट ( volvo car india ) को किसी मैटेरियल या मैन्युफैक्टरिंग डिफेक्ट की वजह से रिपेयर या रिप्लेसमेंट की जरूरत पड़ती है, तो एक ऑथराइज्ड रिपेयरर द्वारा उस पार्ट को रिपेयर या फ्री रिप्लेस किया जाएगा। वारंटी पार्ट की खरीद की तारीख से शुरू होकर रजिस्टर्ड कार ऑनर बदलने तक जारी रहता है।

अपनी तरह की इंडस्ट्री की यह पहली स्कीम पार्ट्स की सामान्य टूट-फूट, कंज्यूमेबल्स बैटरीज, हार्डवेयर रिप्लेसमेंट से असंबद्ध एसेसरीज और सॉफ़्टवेयर पर लागू नहीं होगी।  नई कार वारंटी या एक्सटेंडेड वारंटी या गुडविल वारंटी के तहत बदले गए पार्ट्स इस स्कीम के तहत कवर नहीं किए जाएंगे।

भारत में वोल्वो कारें

स्वीडिश लग्जरी कार कंपनी, वोल्वो ने भारत में 2007 में कदम रखा और तब से, देश में स्वीडिश ब्रांड के मार्केट के लिए गहनता से काम किया है। वोल्वो कारें वर्तमान में अहमदाबाद, बेंगलुरु, चंडीगढ़, चेन्नई, कोयम्बटूर, दिल्ली एनसीआर- दक्षिणी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, गुड़गांव, हैदराबाद, इंदौर, रायपुर, जयपुर, कोच्चि, कोझीकोड, कोलकाता, लखनऊ, लुधियाना, पश्चिमी मुंबई, दक्षिणी मुंबई, पुणे, रायपुर, सूरत, विशाखपट्नम और विजयवाड़ा में 25 डीलरशिप्स के माध्यम से प्रॉडक्ट्स की मार्केटिंग करती हैं।

JOIN OUR WHATS APP GROUP

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update