पांचवी के छात्र बने तहसीलदार, मीडिया से कहा- मेरे लिए अमीर गरीब सब..

Tehsildar, became student of fifth, told media, rich poor all for me,

Tehsildar

Tehsildar: बहुत अच्छा लग रहा है और वे अब खूब पढ़ाई करेंगे

भिलाईनगर। Tehsildar: पाँचवी कक्षा के छात्र नितिन साहू तहसीलदार बने। वे इस कुर्सी पर प्रतीकात्मक रूप से बैठे। उद्देश्य था बच्चों को सार्वजनिक जीवन के एक्सपोजर का।

यह कार्यक्रम जिला प्रशासन के सहयोग से एमसीसीआर (mccr) तथा यूनिसेफ (UNICEF) ने किया। नितिन साहू तहसील (Tehsildar) आफिस की तय समयावधि में आफिस पहुँचे और तहसीलदार की कुर्सी पर बैठे।

वहां पर उन्होंने उपस्थित मीडिया से अपनी प्राथमिकताएं भी साझा की। तहसीलदार बने नितिन ने कहा कि, मेरे लिए अमीर और गरीब सब बराबर हैं।

सबके साथ न्याय हो, इसके लिए भरपूर कोशिश करूंगा। जो भी मेरे पास अपनी समस्या लेकर आएगा, उसे हल करने की पूरी कोशिश करूंगा। अपने तहसील (Tehsildar) में कानून और व्यवस्था की स्थिति अच्छी रखने की दिशा में काम करूंगा।

मैं स्कूल जाउंगा, आंगनबाड़ी भी जाऊंगा और देखूंगा कि वहां व्यवस्था कैसी है। मैं खूब काम करूंगा। नितिन ने बताया कि, उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है और वे अब खूब पढ़ाई करेंगे। यहां मौजूद तहसीलदार (Tehsildar) उमेश साहू एवं अन्य अधिकारियों ने भी नितिन की खूब प्रशंसा की और उसे कहा कि खूब पढ़ो और जिंदगी में बड़ा मुकाम हासिल करो।

उन्होंने एमसीसीआर तथा यूनिसेफ की टीम को भी इस अच्छे कार्यक्रम के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से बच्चों का हौसला बढ़ता है और वे बेहतर करने की दिशा में आगे बढ़ते हैं।

Loading...

BUY & SELL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *