Singer Farmani Naaz : 'हर हर शंभू' गाने वाली फरमानी अब कट्टरपंथियों के निशाने पर...बोली

Singer Farmani Naaz : ‘हर हर शंभू’ गाने वाली फरमानी अब कट्टरपंथियों के निशाने पर…बोली

Singer Farmani Naaz: Farmani, who sings 'Har Har Shambhu', is now on the target of fundamentalists...

Singer Farmani Naaz

एंटरटेनमेंट डेस्क/नवप्रदेश। Singer Farmani Naaz : सावन के महीने में ‘हर हर शंभू’ शिव भजन लोगों को बहुत पसंद आ रहे है। इस गाने को मुस्लिम सिंगर फरमानी नाज ने गाया है। लेकिन अब शिव भजन गाने पर फरमानी नाज मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। उन्हें धमकी के साथ नसीहत भी दी जा रही है।

फरमानी नाज ‘इंडियन आइडल’ के मंच से सुर्ख़ियों (Singer Farmani Naaz) में आई थीं। फ़रमानी को बीच में ही शो छोड़ना पड़ा था, क्योंकि उसका बच्चा बीमार है। उसने इंडियन आइडल की अपनी जर्नी को पूरा नहीं किया तो क्या हुआ, उनके इरादे उसके बाद भी बुलंद रहे।

‘हर हर शंभू’ को मिले 7 लाख से ज्यादा व्यूज

अब फरमानी एक यूट्यूब सिंगर बन गई हैं, जिससे उसकी किस्मत बदल गई है। फरमानी के गाने काफी सुने जाते हैं। फरमानी के गांव के राहुल उर्फ भूरा ने फरमानी के वीडियोज यूट्यूब पर डालने शुरू किए थे। जिन्हें काफी पसंद किया गया। फरमानी के यूट्यूब पर 3.84 मिलियन सबसक्राइर्ब्स हैं। उनके गाए ‘हर हर शंभू’ को 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

इस्लाम के खिलाफ : देवबंदी उलेमा

नाज के गाये शिव भजन हर हर शंभू को लेकर अब विवाद हो रखा है। फरमानी नाज शिव भजन गाकर मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं। देवबंदी उलेमा ने उन्हें नसीहत तक दे डाली और कहा कि ये इस्लाम के खिलाफ है। ये गुनाह है। फरमानी को इससे तौबा करनी चाहिए थी। सोशल मीडिया पर फरमानी को मुस्लिम होकर शिव भजन गाने पर ट्रोल किया जा रहा है।

कलाकार का कोई धर्म नहीं : फ़रमानी नाज़

अब इस फरमान के बाद फ़रमानी नाज़ (Singer Farmani Naaz) ने कहा कि कलाकार होने के नाते उन्हें ऐसे गीत गाने पड़ते हैं। वे ये सोचकर गाना नहीं गातीं कि खुद किस धर्म से हैं। वे हर तरह के गाने गाती हैं। गाना गाकर ही वे परिवार चला रही हैं। फरमानी ने कहा है कि एक कलाकार का कोई धर्म नहीं होता है। जब मैं गाना गाती हूं तो सब भूल जाती हूं। मैं कव्वाली भी गाती हूं। यहा तक कि मोहम्मद रफी ने भी भक्ति गीत गाए हैं। उन्होंने बताया कि मुझे कभी कोई धमकी नहीं मिली। हां थोड़ा विवाद जरूर हुआ है लेकिन मेरे घर तक कोई नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update