Shamefull : 6वीं के बच्चे को टीचर ने पहले जमकर पीटा, फिर प्रिंसिपल ने मुंह पर डंडा मारकर दांत तोड़ दिया, पानी मांगने पर पानी तक नहीं दिया, जानिए पूरा मामला... - Navpradesh

Shamefull : 6वीं के बच्चे को टीचर ने पहले जमकर पीटा, फिर प्रिंसिपल ने मुंह पर डंडा मारकर दांत तोड़ दिया, पानी मांगने पर पानी तक नहीं दिया, जानिए पूरा मामला…

Shamefull,

पानीपत, नवप्रदेश। हरियाणा में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां स्कूल की टीचर और प्रिंसिपल ने मामूली सी बात पर कक्षा 6वीं के बच्चे को इस कदर पीटा की उसका दांत टूट गया और उसके मुंह पर काफी ज्यादा चोट (Shamefull) भी आ गई।

बच्चे को पीटने के बाद उसे पानी तक नहीं दिया। खून से लथपथ बच्चा जब अपने घर पहुंचा तो परिजन देखकर डर गए। बच्चे की मां ने इस मामले की शिकायत पुलिस के पास कर दी। पुलिस ने टीचर और प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया (Shamefull) है।

दरअसल, स्कूल में महंदी प्रतियोगिता चल रही थी। क्लास 6वीं का बच्चा पहली क्लास की बच्ची के हाथों की महंदी देख रहा था। टीचर इसी बात पर वंश को मारने लगी और प्रिंसपल के पास ले गई।

आरोप है कि टीचर प्रिंसिपल के पास ले गईं और प्रिंसिपल ने छात्र मुंह पर डंडा मार दिया, जिससे उसका दांत टूट गया और काफी चोट (Shamefull) आ गई। भरी क्लास में टीचर और प्रिंसिपल ने अभद्र व्यवहार किया।

इसके बाद स्कूल में अनाउंसमेंट करा दी कि अगर कोई समस्या के साथ बातचीत करेगा, उस पर 50/- का जुर्माना लगाया जाएगा। आरोप है कि स्कूल में पिटाई के बाद छात्र को पीने के लिए पानी तक नहीं दिया गया। वंश के दोस्तों ने चोरी से उसे पानी पिलाया।

छुट्टी के बाद बच्चा खून से लथपथ घर पहुंचा तो परिजन के होश उड़ गए। परिजन बच्चे को लेकर किला थाने पहुंचे और स्कूल की टीचर हैप्पी और प्रिंसिपल पूनम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने प्रिंसिपल और टीचर पर जुवेनाइल एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

किला थाने के एसएचओ जाकिर ने बताया कि बच्चे की मां की शिकायत पर टीचर और प्रिंसिपल पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। इस मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन का पक्ष जानना चाहा तो खुद पर लगे आरोपों को नकार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

COVID-19 LIVE Update