Samanya Sabha : अतिक्रमण-अवैध प्लाटिंग के साथ मच्छर का मुद्दा गरमाया

Samanya Sabha: Mosquito issue heated up with encroachment-illegal plating

Samanya Sabha

रायपुर/नवप्रदेश। Samanya Sabha : गुरुवार को नगर पालिक निगम रायपुर की सामान्य सभा की बैठक में अनेक मुद्दों पर गहमागहमी चर्चा की गई। विपक्षी भाजपा के पार्षदों ने नगर में अतिक्रमण अवैध प्लाटिंग के साथ मच्छरों के प्रकोप का मामला उठाया। जिसपर नगर के सभी वार्डों में फागिंग करने का निर्णय लिया गया। बैठक में कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा, विकास उपाध्याय भी पंहुचे। 14 एजेंडे के साथ विपक्ष हमला करने तैयार है।

सुलभ शौचालयों के आसपास अंधेरे की समस्या उठी

सामान्य सभा में (Samanya Sabha) वार्ड 26 के समस्त सुलभ शौचालयों के आसपास अंधेरे की समस्या उठी, जिसपर कांग्रेस के वार्ड पार्षद ने कहा इसके लिए स्ट्रीट लाइट लगवाई गई है। जोन क्रमांक 2 के अंतर्गत आने वाले दानवीर भामाशाह वार्ड क्रमांक 26 के पार्षद एवं नगर निगम अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति कल्याण विभाग के अध्यक्ष सुंदर जोगी के निर्देश पर वार्ड में स्थित समस्त सुलभ शौचालयों के आसपास स्ट्रीट लाईट लगवाई गई है, ताकि वार्डवासियों को कोई असुविधा ना होने पाये एवं कहीं पर भी अंधेरा न रहे।

निगम की सामान्य सभा में (Samanya Sabha) प्रतिबंधित पालीथीन पर निगम की ओर से की गई कारवाई की स्वास्थ्य विभाग के नागभूषण राव ने जानकारी दी। पार्षद प्रमोद साहू की मांग पर सभापति प्रमोद दुबे ने कहा कि प्रतिबंधित पालीथीन का मापदंड क्या है। इसे दुकानों, फैक्ट्री में जाकर जांच करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 LIVE Update