Royal Family Of UAE : UAE के शाही परिवार के नाम पर महीनों 5 स्टार होटल में रहा, लाखों का बिल छोड़कर भागा

Royal Family Of UAE : UAE के शाही परिवार के नाम पर महीनों 5 स्टार होटल में रहा, लाखों का बिल छोड़कर भागा

दिल्ली, नवप्रदेश। दिल्ली में महमेद शरीफ नाम के एक शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिस आरोप में इस शख्स की गिरफ्तारी हुई है, उसे जानकर हर कोई हैरान है। पुलिस ने बताया कि महमेद शरीफ नाम का ये शख्स पिछले साल लीला पैलेस होटल में 1 अगस्त से 20 नवंबर तक (Royal Family Of UAE) रहा।

लेकिन इतने दिनों तक रहने के बाद 23.46 लाख रुपये के बकाया बिलों का भुगतान किए बिना आरोपी लीला पैलेस होटल से भाग गया था। दिल्ली पुलिस ने अब महमेद शरीफ को पकड़ लिया है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि पिछले साल 1 अगस्त से 20 नवंबर तक लीला पैलेस होटल में रहने के बाद महमेद शरीफ नाम का शख्स भाग गया था।

शरीफ महीनों होटल में रहने के बाद 23.46 लाख रुपये के बकाया बिलों का भुगतान किए ही भाग गया था। इस शख्स ने UAE सरकार के महत्वपूर्ण अधिकारी के रूप में फर्जी बिजनेस कार्ड के साथ होटल में चेक इन (Royal Family Of UAE) किया था।

कड़ी खोजबीन के बाद दिल्ली पुलिस ने अब आरोपी महमेद शरीफ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इसने खुद को संयुक्त अरब अमीरात के शाही परिवार के सदस्य के रूप में प्रस्तुत किया था

और नई दिल्ली में लीला पैलेस होटल को 23.46 लाख रुपये का चूना लगाया। पुलिस ने आरोपी को 19 जनवरी को दक्षिण कन्नड़, कर्नाटक से धर (Royal Family Of UAE) दबोचा।  

JOIN OUR WHATS APP GROUP

डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed